गुरुग्राम में सप्लाई के लिए लाई जा रही अवैध शराब से भरे कैंटर सहित 02 काबू, 497 पेटी अवैध देशी शराब बरामद

गुरुग्राम: 30 अगस्त 2023 – कल दिनांक 29.08.2023 को उप-निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा फरुखनगर, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने अपने विश्वसनीय सूत्रों के माध्यम से प्राप्त सूचना पर तत्परता से कार्यवाही करते हुए नाकाबन्दी की जिसके परिणामस्वरूप KMP फ्लाईओवर वजीराबाद, गुरुग्राम से शराब से भरे एक कैन्टर को उसके चालक सहित काबू करने में सफलता हासिल की। पुलिस टीम द्वारा कैन्टर चालक से की गई पूछताछ में कैन्टर में भरी शराब अवैध पाई गई और कैन्टर चालक शराब से सम्बंधित कोई वैध दस्तावेज भी पुलिस को पेश नही सका।

इस सम्बन्ध में थाना फरुखनगर, गुरुग्राम में एक्साईज एक्ट की सम्बन्धित धाराओं के तहत अभियोग अंकित किया गया। पुलिस टीम द्वारा आरोपी कैन्टर चालक स्वदेश निवासी जसवन्त नगर, जिला मैनपुरी (उत्तर-प्रदेश) को तथा इससे पूछताछ उपरान्त इसके दूसरे साथी आरोपी व कैन्टर गाड़ी के मालिक मोहित निवासी गाँव मौहम्मदपुर, जिला गुरुग्राम को बहादुरगढ़ (झज्जर) से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपी स्वदेश (कैन्टर चालक) को माननीय अदालत में पेश करके 01 दिन के पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया गया।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि ये अपने अन्य साथियों के साथ मिलकर बहादुरगढ़ से शराब भरकर गुरुग्राम में लाकर स्टॉक कर लेते है और इस शराब को अवैध रूप से बेचकर मुनाफा कमाते है। ये बहादुरगढ़ से एक चक्कर में 05 लाख 50 हजार रुपयों की शराब खरीदकर लाते है और गुरुग्राम में ये इस शराब को करीब 7 लाख रूपयों में बेच देते है। ये पहले भी कई बार इस तरह से शराब ला चुके है।

पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से 01 कैन्टर (गाड़ी) जिसमें भरी 497 पेटी अवैध शराब आरोपियों के कब्जा से बरामद की गई है। आरोपियों से अन्य साथी आरोपियों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पुलिस पूछताछ में जो भी साक्ष्य समक्ष आएंगे नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!