समाजसेवी मुकेश सिंगला के नेतृत्व में एकजुट हुए कार्यकर्ताओं से मिलने पहुंचे थे कैप्टन अजय यादव

गुड़गांव 29 अगस्त – गुरुग्राम के सामाजिक कार्यकर्ता एवं समाजसेवी मुकेश सिंगला द्वारा रविवार को सूरत नगर फेस 2 में आयोजित कार्यक्रम में हरियाणा कांग्रेस पार्टी के वरिष्ठ नेता एवं अन्य पिछड़ा वर्ग के राष्ट्रीय अध्यक्ष कैप्टन अजय सिंह यादव, गुरुग्राम के वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पंकज डावर के साथ राष्ट्रीय महासचिव ओबीसी राहुल यादव, अधिवक्ता सूबे सिंह यादव,महेंद्र राठी, मीनू शर्मा ,राजीव राजेंद्रपार्क,सुनील वर्मा,मनोज आहूजा, समाजसेवी भाई सुनील धन्वापुर, शिशू धनवापूर, धर्मवीर महलवत,भाई हनुमान, राहुल दहिया, विशाल आदि सैकड़ों लोगो पहुँचे। सूरत नगर अपने आवास पर यहाँ पहुँचने पर भाई मुकेश सिंगला, चंदरभान खैरी,बलबीर सिंह भिडलान, सुरेश खैरी ,प्रधान रामरतन यादव, महीपाल सैन, फूल सिंह,दीपक माही, रोहित मंडल,बदले सिंह बौद्ध,भाई संतोष,गंगा निगम,लाजपत निगम, गुलाब सिंह दहिया,राकेश सिंगला, राजेश यादव, पुष्पेंद्र चौधरी सहित सैंकड़ो स्थानीय लोगो ने उनका जोरदार और भव्य स्वागत किया।

कैप्टन अजय यादव ने कार्यक्रम में बोलते हुए बीजेपी की राज्य सरकार और केंद्र सरकार पर महंगाई, बेरोजगारी पर कुछ भी अंकुश ना लगाने का आरोप लगाया। उन्होंने कहा कि बीजेपी सरकार में सभी आमजन परेशान हैं। पूरे हरियाणा राज्य में परिवार पहचान पत्र लोगो के जी का जंजाल बन चुका हे, पूरे हरियाणा में लोग बीजेपी सरकार से दुखी हो चुके हे, पूरे हरियाणा राज्य में बस हिन्दू-मुस्लिम के नाम पर आपसी अमन चैन और सौहार्द बिगाड़ने का आरोप भी बीजेपी पर लगाया। उन्होंने कहा कि 2024 चुनाव में बीजेपी सत्ता से बाहर होगी और कांग्रेस पार्टी पूर्ण बहुमत से राज्य और केंद्र में सरकार बनाएगी। पूरे हरियाणा में गैस सिलेंडर का रेट 500 रुपए में दिया जायेगा, पूरे हरियाणा राज्य में शिक्षा के सत्र को सुधारा जाएगा, आज के समय में हरियाणा में सरकारी हॉस्पिटलों की हालत बहुत ही दयनीय हे, गुरुग्राम शहर को कूड़े का शहर बीजेपी सरकार ने बना दिया हे, गरीब लोगो को रोजगार के साधन उपलब्ध करवाए जायेंगे,

कैप्टन अजय सिंह यादव ने समाजसेवी मुकेश सिंगला द्वारा किये जा रहे उनके सामाजिक एवं जनहित के कार्यो की खूब तारीफ किया। उन्होंने कहा कि कांग्रेस पार्टी में भाई मुकेश सिंगला जैसे उच्च शिक्षित, जागरूक और ऊर्जावान युवाओ की बहुत जरूरत है और निश्चित ही पार्टी युवाओ को आगे बढ़ाने का काम करेगी।

अब वोट की चोट से भाजपा को सबक सिखाएगी प्रदेश की जनता : पंकज डावर

वरिष्ठ कांग्रेसी नेता पंकज डावर ने कहा कि गुरुग्राम में विभिन्न कॉलोनियों में पीने के पानी, गन्दे पानी की निकासी, शिक्षा, चिकित्सा और रोजगार की उचित व्यवस्था नही है। अभी तक के 9 साल के कार्यकाल में बीजेपी सरकार में सिर्फ भ्रष्टाचार हुआ है। लोगो को धर्म और जाति के नाम पर लड़ाया गया है। यदि बीजेपी सरकार की तानाशाही से छुटकारा दिलाना है तो आने वाले चुनावों में काँग्रेस पार्टी को जिताने का काम कीजिये। पंकज डावर ने कहा कि प्रदेश की जनता भाजपा की नीतियों से तंग आ चुकी है अब प्रदेश की जनता भाजपा को वोट की चोट से सबक सिखाने का काम करेगी,

समाजसेवी मुकेश सिंगला ने कहा कि सूरत नगर फेस वन को मिलेनियम सिटी का हिस्सा कहा जाता है लेकिन सूरत नगर फेस वन कॉलोनी की दशा देखकर मन दुखी होता है कि अभी तक किसी भी विधायक या सांसद ने कभी इस कॉलोनी की सुध नही ली मुकेश सिंगला ने बताया की अब गुरुग्राम के सभी विधान सभा के लोगो ने मन बना लिया है कि 2024 के विधानसभा चुनाव में कांग्रेस पार्टी की पूर्ण बहुमत की सरकार पूरे हरियाणा राज्य में बनायेगे। मुकेश सिंगला ने बताया कि समाजसेवी सुनील धनवापूर ने अपनी टीम के साथियों के साथ मिलकर पिछले काफी समय से अपने वार्ड 12 क्षेत्र में साफ सफाई अभियान चलाया हुआ है, नशे की रोकथाम के लिए लोगो को जागरूक कर रहे हैं। अंत में मुकेश सिंगला ने अपने आवास पर कार्यक्रम में पहुँचे कांग्रेस पार्टी के सभी वरिष्ठ नेतागण और उपस्थित स्थानीय लोगो का आभार व्यक्त किया।

error: Content is protected !!