गुडग़ांव, 6 अगस्त (अशोक) : सैक्टर 4 के निवासियों का प्रतिनिधित्व करने वाली अर्बन एस्टेट रेजिडेंट्स वेलफेयर एसोसिएशन (ऊर्वा) के पदाधिकारियों ने संस्था के अध्यक्ष धर्मसागर की अगुवाई में नगर निगम के एक्सईएन गोपाल कलावत व जेई के साथ बैठक कर उन्हें सैक्टर की विभिन्न समस्याओं से अवगत कराया तथा समस्याओं का शीघ्र समाधान कराने का आग्रह भी किया।

ऊर्वा के अध्यक्ष धर्मसागर ने बताया कि एक्सईएन को पेयजल आपूर्ति के लिए टैंक से संबंधित समस्या के बारे में जानकारी दी गई तो उन्होंने समस्या का पूर्ण रुप से समाधान कराने का आश्वासन दिया और तत्काल टैंक की दीवार चारो ओर से उठाकर शनिवार को ढक दिया गया। उन्होंने एक्सईएन से कहा कि मार्किट व ब्लू वेल्स स्कूल को जाने वाले मार्ग पर 2 दिन में रोडे डालकर गड्ढों को भरा जाए, मकान नंबर 411 के निकट सीवर सफ़ाई का कार्य चल रहा है। उन्होंने बताया कि अमल ताश पार्क मे सीवर की समस्या बनी हुई है। मशीन से सफ़ाई कराए जाने के बाद भी सीवर जाम हैं।

मकान नंबर 411 के बाद 418, 323, 324 जो नये बने है और 293 के चैम्बर के साथ बाल्टी मशीन से पूरे ब्लाक को साफ
कराने का आश्वासन भी एक्सईएन ने दिया। एक्सईएन ने संस्था के पदाधिकारियों को आश्वस्त किया कि सैक्टर की समस्याओं के समाधान के लिए पूरा प्रयास किया जाएगा। बैठक में ऊर्वा के अध्यक्ष धर्मसागर सहित सुनील यादव, मनोज भारद्वाज, सुखबीर सिंह, वीएस चौधरी, जुनेजा जी, धीरज सेठी, मल्होत्रा जी, सुरेन्द्र खुल्लर, आरके शर्मा आदि शामिल रहे।