-क्षेत्र के लोगों की समस्याएं सुनकर निराकर का दिया आश्वासन

गुरुग्राम। गुरुग्राम के विधायक सुधीर सिंगला की टीम द्वारा वजीराबाद इलाके में चल रहे काम और आ रही समस्याओं का जायजा लिया गया। मौके पर मौजूद अधिकारियों को सभी समस्याओं को दूर कर जल्द से जल्द काम पूरा करने के निर्देश दिए गए।

इस अवसर पर विधायक सुधीर सिंगला की टीम से उनके निजी सचिव आरपी सिंह, कपिल अग्रवाल व अमित तंवर के अलावा क्षेत्र से पार्षद कुलदीप बोहरा, मनीष वजीराबाद, जगदीश यादव, राजपाल यादव (कालू), कुलदीप यादव, नवीन यादव, हरिराम यादव, अजय यादव, राजेंद्र यादव, राकेश मास्टर जी, राजीव यादव, विक्रम यादव, विनोद यादव, अनिल यादव, सचिन यादव, दीपक यादव, रघबीर यादव मौजूद रहे।

आरपी सिंह व अन्य सदस्यों ने वहां पर चल रहे काम को लेकर जांच-पड़ताल की। क्षेत्र के लोगों द्वारा की जा रही समस्याओं को भी सुना। उन्होंने अधिकारियों से इन समस्याओं को लेकर चर्चा की। साथ ही कहा कि जो भी दिक्कत यहां काम करने में आ रही है, उन्हें शीघ्र दूर किया जाए। किसी भी सड़क, गली के निर्माण के दौरान बाधा ना आए, इसका विशेष ध्यान रखा जाए।

बरसात में टूटी हुई या पुरानी हो चुकी सड़कों को बनाने का काम युद्ध स्तर पर जारी है। उन्होंने सड़क निर्माण करने वाले ठेकेदार और अधिकारियों से गुणवत्ता का भी ख्याल रखने को कहा। किसी भी सूरत में सामग्री में कोई कमी ना रखी जाए। सड़कें ऐसी बनें जो बार-बार ना टूटें। आरपी ङ्क्षसह ने कहा कि विधायक सुधीर सिंगला सड़कों के निर्माण में उपयोग हो रही सामग्री की जांच भी कराएंगे। अगर कोई कमी मिली तो यह जिम्मेदारी ठेकेदार के साथ अधिकारियों की भी होगी। आमजन की सुविधा के लिए बनाई जा रही सड़कों को अच्छा बनाने पर अधिक फोकस होना चाहिए।

error: Content is protected !!