जोन तीन इलाके की मुख्य  सडक़ों पर पसरे अतिक्रमण पर भी चलाया पीला पंजा

गुरूग्राम, 14 जुलाई। नगर निगम गुरुग्राम की जोन तीन की एन्फोर्समेंट विंग ने नये गुरुग्राम के कई इलाकों तथा मुख्य रोड पर अतिक्रमण हटाओ तथा व्यावसायिक गतिविधियों को सील करने का अभियान चलाया गया। इस अभियान में मुख्यत: सेक्टर-27-28 स्थित ग्लेरिया रोड, सेक्टर 54-56 की रेडलाइट के बीच रोड के साथ, गोल्फकोर्स रोड, हांगकांग मॉल के नजदीक रेहड़ी, झुग्गी-झोपड़ी, फुटपाथ से नारियल की अस्थायी दुकानों, अवैध फल विक्रेताओं, सडक़ के साथ बैठे मिट्टी बर्तन विक्रेताओं को हटाने का काम किया गया।

नगर निगम के संयुक्त आयुक्त डा नरेश कुमार के आदेश पर लगातार रिहायशी इलाकों में तथा सेक्टर रोड के साथ चल रही अवैध व्यावसायिक गतिविधियों तथा अतिक्रमण पर पीला पंजा चलाने काम किया जा रहा है। बीते दो-तीन दिन चले अभियान में सेक्टर-27-28 ग्लेरिया रोड पर अवैध रूप से चल रहे देसी माल को सील कर दिया गया। अवैध रूप से बने इस मॉल में जनरल स्टोर समेत फल-सब्जी बेचने का काम किया जाता था। बीते सप्ताह भी विभाग ने यहां पर अवैध झुग्गी, फल विक्रेता, पान, बीडी, सिगरेट विक्रेताओं को हटाने का काम किया था। यहां पर अन्य गतिविधियों को भी बंद करने के लिए विभाग लगातार तोडफ़ोड़ अभियान चला रहा है।

इसके अलावा विभाग ने शहर के सभी मुख्य सडक़ों से भी अवैध गतिविधियों को हटाने का काम किया है। सुशांत लोक स्थित सी-ब्लाक में भी चल रही अवैध व्यावसायिक गतिविधियों को बंद करने का काम किया।

error: Content is protected !!