गुरुग्राम: 12 जुलाई 2023 – अभियोग का संक्षिप्त विवरण: कल दिनांक 07.07.2023 को पुलिस थाना भौंडसी, गुरुग्राम में घामडौज टोल प्लाज पर मैनपॉवर के ठेकेदार ने हाजिर आकर एक लिखित शिकायत के माध्यम से बतलाया कि दिनांक 06.07.2023 को समय करीब 08.00 PM बजे यह टोल प्लाजा पर अपने दफ्तर में बैठा था, तभी वहां पर एक स्कोर्पियो गाड़ी में दुलानी बन्दुक के साथ 5 से 7 लडके आए और इसको धमकाते हुए कहा कि “हम इस इलाके के बदमाश है, इस टोल को सुबह तक खाली करवा दो व कुछ रुपयो का भी इन्तजाम कर लो सुबह यहां पर हमारे लडके काम करेगे अगर ऐसा नही किया तो अपनी मौत के जिम्मेवार खुद होंगे।” इस सम्बन्ध में थाना भौंडसी में अभियोग अंकित किया गया।

उप-निरीक्षक सत्यप्रकाश, प्रभारी अपराध शाखा सोहना, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग की वारदात में शामिल 01 आरोपी को कल दिनांक 11.07.2023 को गांव बार गुर्जर बस स्टैंड, गुरुग्राम से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया, जिसकी पहचान हरबीर के रूप हुई।

आरोपी से प्रारम्भिक पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि कुख्यात गैंग्स्टर सूबे गुर्जर गैंग का मुख्य सदस्य है। इसने अपने अन्य साथी विक्रम, निखिल व राकेश को घामडौज टोल प्लाज पर अपनी मैनपॉवर लगाने के उद्देश्य से वर्तमान में टोल प्लाज पर लगी मैनपॉवर के ठेकेदार को धमकी देने व उससे नगदी वसूल करने के लिए कहा था। इसके कहे अनुसार विक्रम ने स्कोर्पियो गाड़ी में अपने दोनों हथियारबन्द साथियों (राकेश व निखिल) को साथ लेकर योजनानुसार उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम दिया था। अभियोग में विक्रम, निखिल व राकेश को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है तथा वारदात में प्रयोग की गई स्कॉर्पियो गाड़ी व हथियार भी बरामद किए जा चुके है।

आरोपी के कब्जा से एक अवैध हथियार भी बरामद किया गया। नियमानुसार आगामी कार्यवाही की जाएगी। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

error: Content is protected !!