गुरुग्रामः 06 जुलाई 2023 – दिनांक 05.07.2023 को पुलिस थाना सैक्टर-17/18 गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना गाँव सिरहोल में एक व्यक्ति छत से गिर जाने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई। सूचना पाकर पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची तथा पीङित को ईलाज के लिए सरकारी हस्पताल सैक्टर-10, गुरुग्राम ले जाया गया जहां पीङित अब्दुल सहरोज (उम्र 26 वर्ष) नामक व्यक्ति की मौत हो गई। पुलिस टीम द्वारा नियमानुसार धारा 174 सी.आर.पी.सी. की कार्यवाही की गई तथा पोस्टमार्टम उपरांत मृतक के शव को परिजनों के हवाले किया गया।

दिनांक 05.07.2023 को ही मृतक अब्दुल सहरोज (उम्र 26 वर्ष) के मामा मोहम्मद आसिफ ने पुलिस टीम को बतलाया कि इसका भान्जा (मृतक अब्दुल सहरोज) सिरहोल में रहता था और गिलास एल्मुनियम फैब्रिकेटिंग का काम करता था। इसके भान्जें (मृतक) का सिरहोल में ही एक महिला के साथ अवैध सम्बन्ध थे। दिनांक 04.07.2023 की रात को इसका भान्जा उस महिला से मिलने गया था, जहां से इसके भान्जें को एक युवक अपने साथ एक कमरे पर ले गया और वहां पर 03 व्यक्तियों ने इसके भान्जे के साथ मारपीट करके उसको तीन मंजीला इमारत से नीचे फेंक दिया, जिसके कारण उसकी मौत हो गई। इस सम्बन्ध में पुलिस टीम द्वारा थाना सैक्टर-17/18, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया।

इस अभियोग में निरीक्षक हरेश कुमार, प्रबन्धक थाना सैक्टर-17/18, गुरुग्राम की टीम ने तत्परता से कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अभियोग में मृतक को छत से फैंककर उसकी हत्या करने वाले तीनों आरोपियों को दिनांक 06.07.2023 को सिरहौल, गुरुग्राम से काबू करके नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान आलमदीन हुसैन (उम्र 24 वर्ष), बिलाल हुसैन (उम्र 33 वर्ष) व हन्नान (उम्र 24 वर्ष) के रुप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि मृतक अब्दुल सहरोज का आरोपी हन्नान की पत्नी के साथ अवैध सम्बन्ध थे, जिसके कारण इसने अपने दोनों साथियों के साथ मिलकर इस वारदात को अन्जाम दिया। पुलिस टीम द्वारा आरोपियों के कब्जा से मृतक का मोबाईल फोन व जूते भी बरामद हुए हैं। आरोपियों को आगामी कार्यवाही के लिए माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!