केंद्रीय मंत्री राव इंदरजीत के संयोजन में अहीरवाल में  हुई ऐतिहासिक रैली     

 लगातार हो रही बारिश भी नहीं रोक पाई रैली की सफलता को

 रैली स्थल से चार से पांच किलोमीटर तक चारों  तरफ रास्ते रहें जाम

पुलिस को जाम खुलवाने को दिक्कतों का सामना करना पड़ा

 फिर भी पटौदी के चारों तरफ जाम की स्थिति बनी रही

फतह सिंह उजाला                                       

जटोली अनाजमंडी । हरियाणा गौरव रैली की सफलता का जिक्र भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष औम प्रकाश धनखड़ ने अपने भाषण की शुरुआत में ये कहते हुए किया कि मैं खुद और प्रदेश प्रभारी विप्लव देव जी एक किलोमीटर से ज्यादा पैदल चलकर रैली स्थल पहुंचे हैं । इस ऐतिहासिक रैली के लिए राव इंदरजीत सिंह जी को बधाई देता हूं । वहीं बीजेपी हरियाणा के प्रभारी पूर्व मुख्यमंत्री, सांसद विप्लव देव ने अपने भाषण की शुरुआत में कहां कि बारिश भी रैली की सफलता को नहीं रोक पाई ।  उन्होंने कहा कि मैं इस भूमि को प्रणाम करता हूं जिस भूमि पर राव इंदरजीत के पिता का जन्म हुआ हो, जिस भूमि पर राव इंदरजीत सिंह जैसे व्यक्तित्व हो|

 प्रदेश भाजपा प्रभारी विप्लव देव  व प्रदेश अध्यक्ष ओमप्रकाश धनखड़ ने अपने 1 किलोमीटर पैदल चलकर रैली में पहुंचे हैं जय लोगों का उत्साह दिखाता है। जाम में फंसे प्रदेश प्रभारी व धनकड़ देर होती देख  रैली स्थल की ओर पैदल ही चल पड़े।
झमाझम बरसात के बीच राव समर्थकों का उत्साह देखते ही बना बारिश के बीच हजारों की संख्या में जमे रहे लोग। बिलासपुर से हेली मंडी तक  रैली में आने वाले वाहनों के कारण जाम रही प्रमुख सड़कें।

 गाजे बाजे ढोल नगाड़ों के साथ रैली में पहुंचे समर्थक, बड़ी संख्या में महिलाएं भी रही उपस्थित रहीं ।   त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिपलब देव ने पूर्व मुख्यमंत्री राव बिरेंदर सिंह को नमन करते हुए किया अपना भाषण शुरू। सफेद पगड़ी पहन पहुंचे राव के समर्थक दिख रही थी अलग छटां ।  बिप्लब देव व  ओमप्रकाश धनखड़  भीगते हुए रैली स्थल पर पहुंचे।

राव के संयोजन में हुई रैली में पहली बार राव के धुर विरोधी नेता भी एक साथ राव के साथ मंच साझा करते नजर आए ।

error: Content is protected !!