गुरुग्राम: 23 जून 2023 – आज दिनांक 23.06.2023 को श्री नितीश अग्रवाल भा.पु.से. पुलिस उपायुक्त पूर्व गुरुग्राम की अध्यक्षता में पुलिस जोन पूर्व, गुरुग्राम में स्थित पब/बार, होटेल्स/रेस्टोरेंट्स के मालिको/संचालकों तथा थाना प्रबन्धकों, चौकी प्रभारियों के साथ थाना सैक्टर-51, गुरुग्राम में एक विशेष मीटिंग की गई।

पुलिस थाना सैक्टर-51, गुरुग्राम में आयोजित इस विशेष मिटिंग की अध्यक्षता करते हुए श्रीमान पुलिस उपायुक्त महोदय द्वारा पब/बार, होटेल्स/रेस्टोरेंट्स के मालिकों/संचालकों को निर्देश दिए कि उनके पब/बार में कार्य करने वाले बोउंसरो/कर्मचारियों की वेरिफिकेशन कराने, निर्धारित/निश्चित समय पर पब/बार बंद कराने, होटल्स/पब/बार/रेस्टोरेंट्स में सीसीटीवी कैमरे सुचारू रूप से कार्य करने, म्यूजिक की उचित ध्वनि रखने, प्रतिबंधित दवा/नशीले पदार्थों का प्रयोग ना करने, लेडी बाउंसर रखने व उनकी पुलिस वेरीफिकेशन कराना सुनिश्चित करें।

इस मीटिंग के दौरान श्रीमान् पुलिस उपायुक्त पूर्व महोदय द्वारा पब/बार, होटेल्स/रेस्टोरेंट्स के मालिकों/संचालकों को दिए गए उपरोक्त दिशा-निर्देशों की दृढ़ता से पालना कराने के लिए मीटिंग में उपस्थित सभी थाना प्रबन्धकों, पुलिस चौकी इंचार्जों को आदेश देते हुए कहा कि यदि कोई भी पब/बार, होटेल्स/रेस्टोरेंट्स का मालिक/संचालक किसी भी प्रकार से आमजन की शांति और कानून व्यवस्था को प्रभावित करता है या कानून के नियमों की अवहेलना करता है तो उनके विरुद्ध नियमानुसार कानूनी कार्यवाही करना सुनिश्चित करें।

श्रीमान् पुलिस उपायुक्त पूर्व, गुरुग्राम द्वारा अपराधिक वारदातों पर अंकुश लगाने के उद्देश्य से पब/बार, होटेल्स/रेस्टोरेंट्स पर समुचित संख्या में पुलिस बल तैनात करने व सभी थाना प्रभारी/चौकी इंचार्ज अपनी पुलिस टीमों के साथ नियमित रूप से गस्त करने के आदेश दिए।

इस मीटिंग के माध्यम से डॉ. कविता सहायक पुलिस आयुक्त पूर्व गुरुग्राम द्वारा भी मीटिंग में उपस्थित सभी को कानून व्यवस्था में कुशलता लाने व व्यवस्थित तरिके से पब/बार, होटेल्स/रेस्टोरेंट्स के संचालन सम्बन्धित आदेश/दिशा-निर्देश दिए।

error: Content is protected !!