गुरुग्राम : 17.06.2023 – आज दिनांक 17.06.2023 को श्री सिद्धान्त जैन भा.पु. से. पुलिस उपायुक्त दक्षिण, गुरुग्राम की अध्यक्षता में दक्षिण पुलिस जोन गुरुग्राम की पुलिस-पब्लिक समन्वय कमेटी की मिटिंग थाना सैक्टर-65 गुरुग्राम में आयोजित की गई। इस मिटिंग में दक्षिण पुलिस जोन के सभी सहायक पुलिस आयुक्त, सभी थाना प्रबन्धक शामिल हुए।

इस मीटिंग के दौरान पुलिस उपायुक्त दक्षिण, गुरुग्राम ने गांवों शहरों की गतिविधियों व अन्य समस्या संबंधी जानकारी ली तथा इसके साथ ही गांवों/शहरों में अपराध व अपराधियों पर कारगर ढंग से अंकुश लगाने के लिए उनसे पुलिस की मदद करने की अपील की‌‌ गई।‌ इस मीटिंग के माध्यम से गुरुग्राम पुलिस द्वारा अपील की गई कि अगर कोई गैर-कानूनी काम करता है तो उसकी सूचना पुलिस को दें, ताकि अपराधियों को पकड़कर अपराधों पर अंकुश लगाया जा सके।

इस मीटिंग के माध्यम से दक्षिण जोन के सभी थानों के अधिकार क्षेत्र से आए हुए पुलिस पब्लिक समन्वय कमेटी के सदस्यों ने भी अपनी समस्याएं व सुझाव पुलिस उपायुक्त महोदय के सम्मुख रखे जिनको सुनकर उनका निपटारा करने के लिए श्रीमान पुलिस उपायुक्त ने संबंधित थाना प्रबन्धक/चौकी इंचार्ज को दिशा-निर्देश/आदेश दिए।

गुरुग्राम पुलिस द्वारा आयोजित इस पुलिस-पब्लिक समन्वय कमेटी के माध्यम से क्षेत्र के लोगों का पुलिस के साथ मैत्री संबंध बने। मीटिंग में उपस्थित इस मीटिंग में दिए गए दिशा-निर्देशों का समर्थन करते हुए सराहना की तथा समय-समय पर इस तरह का आयोजन कराते रहने का सुझाव दिया। यह मीटिंग पुलिस व पब्लिक के बीच की दुरियों को समाप्त करने में सक्षम है, इसके परिणास्वरूप लोग बिना किसी डर भाव के निसंकोच अपनी परेशानी पुलिस के साथ सांझा कर सकेंगे।

error: Content is protected !!