स्विमिंग चैंपियनशिप में चैंपियंस एक्वाटिक्स अकादमी ने जीती ओवरऑल ट्रॉफी

-जिला स्विमिंग एसोसिएशन की ओर से शुरू हुई दो दिवसीय तैराकी चैंपियनशिप
-मुख्य अतिथि अनिल खत्री व नवीन गोयल ने किया विजेताओं को सम्मानित
-हरियाणा स्टेट स्विमिंग चैंपियनशिप 29 जून से 2 जुलाई तक बहादुरगढ़ में

गुरुग्राम। गुरुग्राम जिला स्विमिंग एसोसिएशन की ओर से आयोजित हुई दो दिवसीय तैराकी चैंपियनशिप में एक्वाटिक्स अकादमी ने ओवरऑल ट्रॉफी पर कब्जा किया। सेक्टर-48 स्थित जीडी गोयनका पब्लिक स्कूल में आयोजित की गई इस प्रतियोगिता में भारतीय तैराकी संघ के उपप्रधान, हरियाणा ओलंपिक संघ के सहसचिव एवं हरियाणा तैराकी संघ के महासचिव अनिल खत्री व गुरुग्राम जिला अध्यक्ष नवीन गोयल ने विजेताओं को पुरस्कृत किया।

हरियाणा तैराकी संघ केउपाध्यक्ष रवि शिंगारी, गुडग़ांव तैराकी संघ के महासचिव एवं कनवीनर रोहित सिंह पानू, स्विमिंग कोच रविंद्र पानू, हरियाणा तैराकी संघ के कार्यकारिणी सदस्य सुरेश जून समेत कई अतिथियों ने शिरकत की। अपने संबोधन में महासचिव अनिल खत्री ने कहा कि तैराकी के खेल में बच्चों का रूझान काफी बढ़ रहा है। अभिभावक भी बच्चों के सर्वांगीण विकास के लिए बच्चों को तैराकी के क्षेत्र में भेजना पसंद करते हैं। तैराकी के क्षेत्र में अगर बच्चा कामयाब हो जाता है तो भविष्य में भी वह बुलंदियां छू सकता है।

जिला तैराकी संघ के अध्यक्ष नवीन गोयल ने विजेताओं को शुभकामनाएं देते हुए कहा कि प्रतियोगिता कोई भी हों, हमें अपना पूरा जोर लगाना चाहिए। जीवन में आगे बढऩे के लिए प्रतियोगिताओं से होकर हमें गुजरना पड़ता है। उन्होंने कहा कि तैराकी के खेल में खिलाड़ी वही कामयाब हैं, जो कि तन, मन से इसके प्रति समर्पित होते हैं। मानसिक संतुलन बहुत मायने रखता है। हरियाणा तैराकी संघ केउपाध्यक्ष रवि शिंगारी ने भी खिलाडिय़ों के बेहतर खेलने पर शाबासी दी। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी ऐसे ही तैराकी में आगे बढ़ते रहें। उन्होंने हारने वाले खिलाडिय़ों को भविष्य के लिए सीखने का संदेश दिया। रवि शिंगारी ने जानकारी दी कि हरियाणा स्टेट स्विमिंग चैंपियनशिप 29 जून से 2 जुलाई तक बहादुरगढ़ में आयोजित की जा रही है। गुरुग्राम में हुई इस जिला स्तरीय चैंपियनशिप में विजेता खिलाड़ी बहादुरगढ़ में राज्य स्तर की चैंपियनशिप में भाग लेंगे।

गुडग़ांव तैराकी संघ के महासचिव एवं कनवीनर रोहित सिंह पानू ने कार्यक्रम में पहुंचे सभी अतिथियों, मीडियाकर्मियों का आभार जताया। उन्होंने कहा कि भविष्य में भी तैराकी को आगे बढ़ाने के लिए हर स्तर पर प्रयास जारी रहेंगे।

ये खिलाड़ी चुने गए बेस्ट स्विमर
इस चैंपियनशिप में 5 समूहों में बेस्ट स्विमर चुने गए। लड़कों के गु्रप-1 में निशांत अंजना, लड़कियों के गु्रप-1 में सुहानी अहलावत, लड़कों के गु्रप-1 में साइयांश टपूरियाह एवं अनंत गुलिया, लड़कियों के गु्रप-2 में सामिया शिंगारी, लड़कों के गु्रप-3 में देवेश खरब, लड़कियों के गु्रप-3 में सेरेना सरोहा, लड़कों के गु्रप-4 में अर्जुन सिंह, लड़कियों के गु्रप-4 में युविका शर्मा, लड़कों के गु्रप-5 में कविश मुल्ल, लड़कियों के गु्रप-5 में आरोही जोशी अव्वल रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!