मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल को गुरुग्राम में सौंपा महेंद्रगढ़ जिला के प्रतिनिधिमंडल ने मांगपत्र

गुरुग्राम, 15 जून। हरियाणा के मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल से गुरुग्राम में महेंद्रगढ़ जिला के गांव कोरियावास में बन रहे राजकीय मेडिकल कॉलेज का नाम बाबा खेतानाथ के नाम पर रखने की मांग को लेकर मुलाकात की। महेंद्रगढ़ जिला के विभिन्न गांवों से आए प्रतिनिधियों ने बुधवार की शाम गुरुग्राम के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस में मुख्यमंत्री को मांग पत्र भी सौंपा।

मुख्यमंत्री ने प्रतिनिधिमंडल की मांग को ध्यानपूर्वक सुना और सकारात्मक तौर पर विचार करने का भरोसा दिया।

प्रतिनिधिमंडल में शामिल सदस्यों ने सबसे पहले महेंद्रगढ़ जिला में मेडिकल कॉलेज बनाने के लिए मुख्यमंत्री का आभार जताया और कहा कि वर्तमान सरकार के कार्यकाल के दौरान महेंद्रगढ़ जिला में शिक्षा के तंत्र व ढांचागत सुविधाओं को विस्तार मिला है। प्रतिनिधिमंडल ने मुख्यमंत्री को अवगत कराते हुए बताया कि बाबा खेतानाथ के प्रति महेंद्रगढ़ जिला में बड़ी आस्था है और मेडिकल कॉलेज का नाम रखने से इस संस्थान के प्रति लोगों को जुड़ाव बढ़ेगा।

मुख्यमंत्री श्री मनोहर लाल ने कहा कि संत-महापुरुषों का सम्मान व उनके विचारों को आगे बढ़ाने का कार्य वर्तमान सरकार कर रही है। संत-महापुरुष सम्मान एवं विचार प्रसार योजना के तहत राजकीय स्तर महापुरुषों की जयंती व उनसे जुड़े दिवसों को मनाया जा रहा है। इसके साथ ही सबका साथ-सबका विकास की भावना पर आगे बढ़ते हुए हरियाणा सरकार सभी जिलों के समग्र विकास की दिशा में काम कर रही है।

इस अवसर पर मुख्यमंत्री के ओएसडी जवाहर यादव, मुख्यमंत्री के पब्लिक सेफ्टी सलाहकार अनिल कुमार राव, डीसी निशांत कुमार यादव के साथ महेंद्रगढ़ जिला के विभिन्न गांवों के प्रतिनिधि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!