पन्ना प्रमुख भाजपा की बहुत बड़ी ताकत : बिप्लब देव

सम्मेलन में भारी भीड़ देखकर की कैप्टन अभिमन्यु की प्रशंसा
नारनौंद विधानसभा क्षेत्र का पन्ना प्रमुख सम्मेलन आयोजित

हांसी ,10 जून । मनमोहन शर्मा

भारतीय जनता पार्टी के प्रदेश प्रभारी एवं त्रिपुरा के पूर्व मुख्यमंत्री बिप्लब देब ने कहा है कि पार्टी के पन्ना प्रमुख बहुत बड़ी ताकत होते हैं। पन्ना प्रमुख में से ही कोई प्रधानमंत्री, मुख्यमंत्री व पार्टी अध्यक्ष सहित अन्य पदों पर विराजमान होकर देश की सेवा करते हैं।

बिप्लब देब आज हांसी में नारनौंद विधानसभा क्षेत्र के पन्ना प्रमुखों के सम्मेलन को संबोधित कर रहे थे। उन्होंने कहा कि पन्ना प्रमुखों की इतनी भीड़ वे पहली बार देख रहे हैं। यहां पर किसान से लेकर मल्टीनेशनल कंपनियों में काम करने वाले बैठे हैं, कोई आईएएस अधिकारी का पिता यहां है बैठा है तो कोई बहुत बड़ा व्यक्ति यहां बैठा है लेकिन सबसे बड़े होते हैं पार्टी कार्यकर्ता व पन्ना प्रमुख, जिनके आशीर्वाद से एक छोटे से छोटा कार्यकर्ता भी प्रधानमंत्री बन सकता है। उन्होंने कहा कि 30 जून तक पार्टी का जनसंपर्क अभियान चल रहा है, हमें जनंसपर्क अभियान के तहत प्रधानमंत्री नरेन्द्र मोदी के नेतृत्व में नौ साल के दौरान हासिल हुई उपलब्धियों बारे जन जन को बताना है। हमें यह बताना है कि जो अमेरिका अभी नरेन्द्र मोदी को वीजा नहीं दे रहा था, उसका राष्ट्रपति आज हमारे प्रधानमंत्री के स्वागत लिए आ रहा है। प्रधानमंत्री के नेतृत्व में देश मजबूत हुआ है और पूरे विश्व में छाया है।

प्रदेश प्रभारी ने कैप्टन अभिमन्यु की प्रशंसा करते हुए कहा कि नारनौंद क्षेत्र से चुनाव जीतकर उन्होंने मंत्री बनकर क्षेत्र के विकास को चार चांद लगाए। इससे अगले चुनाव में थोड़ी चूक हुई, हम हार गए लेकिन हमें हार को लेकर नहीं बैठना है। जो भाजपा कार्यकर्ता हार सकता है वो जीतना भी जानता है, ऐसे में अब हमें अगले वर्ष होने वाले लोकसभा चुनाव की तैयारियां करके कमल की जीत के लिए काम करना है। कार्यकर्ताओं को यह ठान लेना है कि हमें केवल कमल ही चाहिए, इसके अलावा हमें कुछ मंजूर नही। उन्होंने कार्यकर्ताओं से आह्वान किया कि वे केवल पन्ना प्रमुख तक ही सीमित न रहें बल्कि पन्ने में शामिल परिवारों में से कम से कम 13—14 परिवारों के पालक बनें, उनसे संपर्क करें, बातचीत करें और अपने साथ व्यक्तिगत रूप से जोड़ें। उनके सुख दुख में शामिल हों और जरूरत पड़े तो उनके काम आएं, यदि हम ऐसा करने में सफल हो जाते हैं तो वर्षों तक भाजपा को सत्ता से हिलाने वाला नहीं है।

पन्ना प्रमुख सम्मेलन में पहुंचने पर पूर्व वित्त मंत्री कैप्टन अभिमन्यु ने प्रदेश प्रभारी बिप्लब देब का स्वागत किया और कहा कि सामने जो कार्यकर्ता बैठे हैं, वह बहुत बड़ी ताकत है। ये कार्यकर्ता ही हमारे लिए देवता, भगवान व मालिक है। उन्होंने कहा कि भले ही हम पिछला चुनाव हार गए लेकिन इस बार हमारे कार्यकर्ता पिछली हार का बदला भी लेंगे और आगे भारी बहुमत से जीत दर्ज करेंगे। उन्होंने कहा कि जनता ने हमें चुनाव जीतवाकर आशीर्वाद दिया तो हमने भी मंत्री पद लेकर उससे सवाया लौटाने का प्रयास किया और अब भी विश्वास दिलाते हैं कि भविष्य में भी नारनौंद जनता जो हमारा परिवार है, उसके हर सुख दुख में सदैव तत्पर रहेंगे।

पन्ना प्रमुख सम्मेलन को प्रदेश प्रभारी एवं विधायक मोहनलाल बड़ोली, जिला प्रभारी एवं पूर्व मंत्री मनीष ग्रोवर, जिला अध्यक्ष कैप्टन भूपेन्द्र, सांसद बृजेन्द्र सिंह, डॉ. डीपी वत्स, विधानसभा के डिप्टी स्पीकर रणबीर गंगवा, शहरी निकाय मंत्री डॉ. कमल गुप्ता, जिला परिषद के चेयरमैन सोनू सिहाग, विधायक विनोद भ्याणा, जिला सचिव रणधीर धीरू, जिलाा मीडिया प्रमुख राजेन्द्र सपड़ा, सिसाय मंडल अध्यक्ष बारू गुराना, नारनौंद मंडल अध्यक्ष जयबीर माजरा, खेड़ी चौपटा मंडल अध्यक्ष सतबीर मलिक व बास मंडल अध्यक्ष आजाद शर्मा सहित हजारोें की संख्या में आए पन्ना प्रमुख मौजूद रहे।

Previous post

गुरुग्राम पुलिस ने यातायात , साइबर तथा महिला विरुद्ध अपराध व नशा मुक्ति के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए “हौसला बुलंद “साइकिल रैली का आयोजन किया

Next post

अमर शहीद पंडित रामप्रसाद बिस्मिल के 127वीं जयंती पर पुष्पाजंली अर्पित करके श्रद्धाजंली अर्पित

You May Have Missed

error: Content is protected !!