गुरुग्राम पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म करने के आरोप मे भोजपुरी सिंगर को गिरफ्तार किया

आरोपी ने सोशल मीडिया पर डाली थी आपत्तिजनक तस्वीर

भारत सारथी

गुरुग्राम,सतीश भारद्वाज: गुरुग्राम पुलिस ने नाबालिग से दुष्कर्म का आरोपित भोजपुरी सिंगर को गिरफ्तार किया है

पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार गुरुवार को एक भोजपुरी सिंगर को नाबालिग लड़की से दुष्कर्म और सोशल मीडिया पर आपत्तिजनक तस्वीरें पोस्ट करने के आरोप में गिरफ्तार किया था। जिसकी पहचान बिहार के रहने वाले 21 वर्षीय अभिषेक के रूप में हुई है, जिसे भोजपुरी सिंगर बाबुल बिहारी के नाम से भी जाना जाता है। वह यूट्यूब चैनल भी चलता है। आरोपी के यूट्यूब को 27 हजार से ज्यादा लोग फॉलो करते हैं।

बता दे कि आरोपी दो साल पहले राजीव नगर इलाके में रहने के दौरान 13 साल के बच्चे को बहला-फुसलाकर ले गया था।
उससे दोस्ती करने के बाद वह उसे एक होटल के कमरे में ले गया, जहां उसने बच्ची के साथ दुष्कर्म किया और उसकी तस्वीरें खींच लीं। घटना के बाद नाबालिग ने आरोपी से दूरी बना ली और अपने साथ हुए इस दुर्व्यवहार के बारे में डर कर किसी को इस घटना के बारे में किसी को कुछ नहीं बताया।

इंस्टाग्राम पर पोस्ट की आरोपित ने नाबालिग की तस्वीरें
एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा कि आरोपित ने कुछ दिन पहले नाबालिग की तस्वीरें इंस्टाग्राम पर पोस्ट की थीं। उन तस्वीरों को देखने के बाद पीड़िता के परिवार ने लड़की से पूछताछ की और इसके बाद बच्ची ने परिवार के लोगों को आपबीती सुनाई। इस पूरे घटनाक्रम के बाद पीड़िता के परिजन बुधवार को पुलिस से संपर्क किया।

काउंसलिंग के बाद दर्ज की FIR
पीड़िता की काउंसलिंग के बाद आरोपी के खिलाफ सेक्टर-14 थाने में पॉक्सो और आईटी एक्ट के तहत एफआईआर दर्ज की। पुलिस ने कहा कि शिकायत के अनुसार, एक प्राथमिकी दर्ज की गई और आरोपी को घंटों के भीतर गिरफ्तार कर लिया गया है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!