नगर निगम मौन बना देख रहा है, जनता गन्दे पानी से हो रही परेशान।
नगर निगम को जल्द से जल्द स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था करनी चाहिए।
हरियाणा सरकार चुनाव होने तक एक निगरानी कमेटी का गठन करे,
वार्ड 11 की सूध ले नगर निगम के अधिकारी।

गुरूग्राम – आज दिनांक 2 जून को सूरत नगर फेस 1 की गलियों में खड़े सीवर के पानी की समस्या को लेकर करूणा जन कल्याण सेवा समिति के राष्ट्रीय अध्यक्ष एवं की हरियाणा सरकार की असंगिठत क्षेत्र की निगरानी कमेंटी के सदस्य योगेश शर्मा ने प्रैस मीडिया को जारी अपने ब्यान में कहा कि सूरत नगर फेस 1 की कई गलियां पिछले काफी समय से सीवर के गन्दे पानी के ओवरफ्लों की समस्या से ग्रसित है। जिनमें लगातार सीवर का गन्दा पानी बहता है।

स्थानीय लोगों ने कई बार नगर निगम में सीवर के गन्दे पानी की समस्या की शिकायत की, लेकिन अधिकारी इस ओर ध्यान नही दे रहे है। योगेश शर्मा ने कहा कि सूरत नगर की गली नम्बर 10 और 12 में तो पैदल चलना भी मुश्किल हो जाता है। अगर थोड़ी सी भी बारिश आ जाएं तो गलियों में दो दो फीट का पानी खड़ा हो जाता है। योगेश शर्मा ने कहा कि कुछ अधिकारी सरकार की छवि खराब करना चाहते है, जिस कारण कुछ गलियों के सीवरों को पिछले दों सालों में भी साफ नही किया गया।

योगेश शर्मा ने कहा कि जल्द ही माननीय मुख्यमंत्री जी से मिलकर सूरत नगर, राजेन्द्र पार्क, विष्णु गार्डन सहित पूरे वार्ड 11 के सीवरों की सफाई और जहां नई सीवर लाईन डालने की जरूरत होगी वहां नई लाईन डलवाने के लिए अपील करेंगे।

योगेश शर्मा ने कहा कि अगर कोई अधिकारी अपने चहेते ठेकेदार को लाभ पहुंचाने के लिए वार्ड 11 की जनता को परेशानी में डालेगा तो, उसके खिलाफ भी कार्यवाही हरियाणा सरकार से करवाई जाएगी।

योगेश शर्मा ने कहा कि आज सूरत नगर के मुख्य रास्ते कूडे के ढेर से भरे खडे है, फिर भी नगर निगम मौन बना हुआ है। सूरत नगर को जाने वाले रास्ते पर शनि मन्दिर से लेकर नोर्दन कम्पनी तक रात के समय बहुत अन्धेरा हो जाता है, नगर निगम को जल्द से जल्द स्ट्रीट लाईट की व्यवस्था करनी चाहिए। जहां लूटपाट की घटना भी होने का भय बना रहता है।

योगेश शर्मा ने कहा कि नगर निगम के चुनाव टलने से आम जनता को परेशानी हो रही है। इसलिए हरियाणा सरकार चुनाव होने तक एक निगरानी कमेटी का गठन करे, ताकि जनता की परेशानियों का समाधान सही समय पर हो सके।

योगेश शर्मा ने गुरूग्राम की मीडिया का भी आभार प्रकट करते हुए कहा कि आज गुरूग्राम की मीडिया अपने माध्यम ये समय समय पर जनमुददों को उठाकर उनका समाधान करवाने में सहयोगी बन रही है। योगेश शर्मा ने कहा कि वार्ड 11, जो विकास में पिछड गया है को पुनः विकास की रहा पर लाने के लिए जनता की जनससमयाओं का जल्द से जल्द समाधान नगर निगम के अधिकारियों को समाधान करना चाहिए।