भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के प्रति समर्पित होता है वह कभी पार्टी विचारधारा व पार्टी से बाहर नहीं जा सकता:गौतम शर्मा
माजरा खुर्द के सरंपच प्रतिनिधी प्रवीण को पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा ने गांव के विकास व मुख्यमंत्री मनोहर लाल के स्वागत के लिए फोन पर संदेश देकर नांगल सिरोही आने का निमंत्रण दिया था

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा के पुत्र गौतम शर्मा एडवोकेट में महेंद्रगढ़ उपमंडल में जनसंवाद से पूर्व पुलिस द्वारा सरपंचों को उठाकर बनाए गए मुकदमे को लेकर जल्द ही मुख्यमंत्री से मिलकर समाधान करने की बात कही है।

प्रेस के नाम जारी एक बयान में गौतम शर्मा ने कहा कि माजरा खुर्द के सरपंच पति प्रवीण सहित अन्य सरपंच भाजपा विचारधारा के सरपंच हैं। इन्होंने हमेशा भाजपा की मजबूती के लिए कार्य किया है। महेन्द्रगढ़ खंड के सरपंचों को पूर्व शिक्षा मंत्री रामबिलास शर्मा ने गांव नांगल सिरोही में पहुंच कर जन संवाद कार्यक्रम में पहुंचने व लोकप्रिय मुख्यमंत्री मनोहर लाल का स्वागत करने का संदेश भेजा था। माजरा खुर्द के सरंपच प्रतिनिधी प्रवीण को भी फोन पर संदेश दिया गया था। यह एक जांच का विषय है कि पुलिस को किसने गुमराह किया या पुलिस के कर्मचारी सरकार विरोधी विचारों के लोग है। पुलिस ने भाजपा विचाधारा के सरंपचों को मुख्यमंत्री के जनसवाद कार्यक्रम में जाने से रोका।

गौतम शर्मा ने कहा कि भाजपा कार्यकर्ता पार्टी के प्रति समर्पित होता है वह कभी पार्टी विचारधारा व पार्टी से बाहर नहीं जा सकता। सरपंचों ने उन्हे दूरभाष बताया है कि वे मुख्यमंत्री जनसंवाद के लिए महेंद्रगढ़ में आ रहे थे और वे मुख्यमंत्री से जन संवाद के माध्यम से ही अपने गांवों की समस्या व सरकार की लोकप्रिय नितियों के लिए मुख्यमंत्री मनोहर लाल का आभार प्रकट करना चाहते थे।

error: Content is protected !!