पीड़िता की शिकायत पर पटौदी पुलिस ने किया अज्ञात पर मामला दर्ज  
पुलिस या किसी अन्य को बताया तो बच्चों सहित जान से मारने की धमकी  
 नाक की बाली कानों के टॉप्स पायल तथा बिछिया भी निकाल कर ले गए   
गंभीर रूप से घायल पति दिल्ली सफदरजंग अस्पताल में उपचाराधीन 

फतह सिंह उजाला   

पटौदी ।  कहरान कटरा जिला सहाजापुर की मूल निवासी हालआबाद  हेड़ाहेड़ी गांव, दिसंबर पुत्र  शुभ राम निवासी हेड़ाहेङी महिला ने अपने साथ अज्ञात  के द्वारा गैंग रेप करने तथा पति पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है । इस संदर्भ में पीड़िता के द्वारा पटौदी थाना में लिखित शिकायत दी गई है । पीड़ित महिला की दी गई शिकायत पर पटौदी थाना पुलिस ने  अज्ञात के खिलाफ भारतीय दंड संहिता की 323 376 डी 506 394 धाराओं के तहत मामला दर्ज कर आरोपियों की तलाश सहित पहचान आरंभ कर दी है ।                                                   

पीड़ित महिला के द्वारा दी गई शिकायत और पुलिस के द्वारा दर्ज मामले के मुताबिक पीड़ित महिला का कहना है कि उसके पति की 2 महीने पहले मृत्यु हो चुकी है । इसके बाद उसने अपने देवर के साथ शादी कर ली और पहले पति से उसको तीन बच्चे हैं।  मौजूदा समय में वह अपने दूसरे पति के साथ विशंभर के ट्यूबेल पर मेहनत मजदूरी का काम कर रहे हैं । बीती शाम को लगभग 4 बजे दो व्यक्ति पानी पीने के बहाने  खेत में बने कोटडे/ कमरे पर पहुंचे। इन दोनों में से एक को पानी का गिलास दिया और पानी पीने के बाद वह चले गए । महिला के मुताबिक इन लोगों को वह नहीं जानती है ।     

 पीड़ित महिला के मुताबिक इसके बाद लगभग 12 बजे वही दोनों व्यक्ति जो 4 बजे आए थे , फिर से लौट कर आए । उसका पति खेत में बने कमरे के बाहर सोया हुआ था तथा वह कमरे के अंदर सोई हुई थी । अज्ञात लोगों ने बिना कुछ कहे उसके पति के सिर पर पत्थर की टुकड़ी से जानलेवा हमला किया,  टुकड़ी का वार होते ही पति जोर से चिल्लाया तो वह आवाज सुनकर कमरे से बाहर आई । तो देखा पति बेहोश हो गया , इसके साथ ही अज्ञात लोगों ने उसके साथ मारपीट की तथा जबरदस्ती उठाकर सफेद रंग की मोटरसाइकिल पर बैठा पटौदी की तरफ नहर पर ले गए । वहां ले जाकर पास में ही खेत में उसके महिला के साथ  सामूहिक दुष्कर्म बारी-बारी से किया। इतना ही नहीं जाते जाते अज्ञात लोगों ने धमकी दी कि पुलिस को या किसी और को इस मामले के बारे में बताया तो बच्चों सहित पूरे परिवार को जान से मार दिया जाएगा ।   

  इसके बाद वह अज्ञात वही खेत में उसे छोड़ कर चले गए । इसके बाद जैसे तैसे वह सड़क पर आई तथा अपने बड़े बेटे और ननद की लड़की को फोनकर मामा को बुलाने के लिए भेजा । जो खेत में दूसरे कमरे में रहता है । इसके बाद मामा के साथ ओम दत्त, तेजराम , बिशबर सभी हेङाहेङी  निवासी मौके पर पहुंचे तथा पति को गाड़ी में डालकर अस्पताल लेकर गए । इसके साथ ही वह एक अन्य व्यक्ति के साथ शिकायत लेकर थाना में पहुंची। पीड़ित महिला के पति की चोट के कारण गंभीर हालत को देखते हुए पटौदी अस्पताल से उसे उपचार के लिए दिल्ली सफदरजंग अस्पताल रेफर कर दिया गया । पटौदी थाना पुलिस ने पीड़ित महिला के द्वारा दी गई शिकायत के मुताबिक अज्ञात के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी पहचान सहित गिरफ्तारी के प्रयास आरंभ कर दिए है ।                                                                                                                  

error: Content is protected !!