इस सरकार ने सभी को पीटा है पहलवान, सरपंच, किसान और आंगनवाड़ी वर्कर तक पीट दी इन्होंने किसी को नही छोड़ा : कैप्टन अजय सिंह यादव

गुरुग्राम। कांग्रेस ओबीसी विभाग के राष्ट्रीय चेयरमैन एवं पूर्व मंत्री कैप्टन अजय सिंह यादव ने कमान सराय स्थित कांग्रेस कार्यालय में गुड़गांव और बादशाहपुर के कार्यकर्ताओं की बैठक ली। कैप्टन अजय सिंह यादव ने कार्यकर्ताओं को जानकारी देते हुए बताया आगामी 30 मई को ओबीसी विभाग का राष्ट्रीय स्तर सम्मेलन दिल्ली के तालकटोरा स्टेडियम में आयोजित होगा जिसमें राहुल गांधी जी मुख्य अतिथि होंगे। इस राष्ट्रीय स्तरीय सम्मेलन के लिए कैप्टन अजय सिंह ने कार्यकर्ताओं को जिम्मेदारी सौंपी।

कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा कि बेटी बचाओ बेटी पढ़ाओ का नारा देने वाली भाजपा सरकार की असलियत देश के सामने आ गई है। पूरे विश्व में देश का नाम रोशन करने वाली देश की महिला खिलाड़ियों को अपने हक के लिए धरना प्रदर्शन करना पड़ रहा है।महिला खिलाड़ियों के साथ ज्यादती की जा रही है। भाजपा के सांसद एवं कुश्ती संघ के अध्यक्ष बृजभूषण द्वारा यौन शोषण किया जाता है। सुप्रीम कोर्ट की दखल के बाद एफआईआर हुई और पोस्को एक्ट लगा बावजूद उसके अभी तक गिरफ्तारी नही हुई। वहीं उन्होंने कर्नाटक में बजरंग दल और बजरंग बली को लेकर कहा कि ये लोग बजरंग बली की बराबरी बजरंग दल से कर रहे है।

कैप्टन अजय यादव ने कहा इस सरकार ने सभी को पीटा है पहलवान, सरपंच, किसान और आंगनवाड़ी वर्कर तक पीट दी इन्होंने किसी को नही छोड़ा।आज विकास या रोजगार की बात नही की जाती। कैप्टन अजय सिंह यादव ने कहा पुलवामा मामले पर सत्यपाल मलिक ने सब स्पष्ट कर दिया है फिर भी प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी ने एक शब्द नहीं बोला। पिछले 15 दिन में जम्मू कश्मीर में दो बार आतंकी हमले में 10 जवान शहीद हो गए हैं, मणिपुर में कर्फ्यू लगा हुआ है और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जी कर्नाटक चुनाव में व्यस्त हैं। रेडियो पर मन की बात करते हैं और चुनाव रैलियों में अपनी बात करते हैं लेकिन जनता की बात कभी नहीं करते हैं। चुनाव में भी विकास की नहीं बल्कि हिंदू मुस्लिम और चीन पाकिस्तान की बात करते हैं।

श्री यादव ने कहा हरियाणा प्रदेश में 10 लाख बुजुर्ग लोगों की पेंशन काट दी और जनता को परिवार पहचान पत्र व प्रॉपर्टी आईडी में फंसाया हुआ है। वही इस मौके पर बालकिशन यादव एवं गुरिंदरजीत सिंह ने भाजपा छोड़ हाथ का दामन थामा।

इस मौके पर वरिष्ठ कांग्रेस नेता पंकज डावर, ओबीसी विभाग के प्रदेश उपाध्यक्ष सतवीर पहलवान,पूर्व चेयरमैन कुलदीप कटारिया, शेखर गुर्जर, अमित गुर्जर, राहुल यादव, इंदर सिंह सैनी, एडवोकेट करण सिंह यादव, एडवोकेट अरुण शर्मा, एडवोकेट सूबे सिंह, महिला अध्यक्ष निर्मल यादव, एडवोकेट सुमन शेरावत, रेखा यादव, गुड़गांव उद्योग एसोसिएशन के अध्यक्ष प्रवीण यादव, राज ठेकेदार, जय सिंह हुड्डा, सनी उर्फ़ देवराज सिंह यदुवंशी, सुनील फरुखनगर, ओमवीर भोड़ाकला, मीनू शर्मा, विकास यादव, अशोक टांक, अमित कोचर इत्यादि मौजूद रहे।