जंतर मंतर पर न्याय के लिए धरना दे रही खिलाड़ियों के समर्थन में खापों एवं किसान संगठनों की हुई बैठक

खापों एवं किसान संगठनों खिलाड़ियों को दिया पूरा समर्थन।

गुरुग्राम, 07 मई,2023 – संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष एवं जिला बार एसोसिएशन गुरुग्राम के पूर्व प्रधान चौधरी संतोख सिंह ने बताया कि आज दिल्ली में जंतर मंतर पर न्याय के लिए धरना दे रही खिलाड़ियों के समर्थन में खापों एवं किसान संगठनों की बैठक हुई। खापों एवं किसान संगठनों ने दिल्ली में धरना पर बैठे खिलाड़ियों को अपना पूरा समर्थन दिया और कहा कि जब तक आरोपी बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ़्तार नहीं कर लिया जाता तब तक आंदोलन जारी रहेगा और खिलाड़ियों को पूरा समर्थन दिया जाएगा।पंचायत में यह निर्णय लिया गया कि 21 मई तक धरना दे रहे खिलाड़ियों को सभी खाप पंचायतें और किसान संगठन अपने अपने खापों और संगठनों से प्रतिदिन दिल्ली जंतर मंतर पर धरने पर अपने अपने संगठन से कार्यकर्ता भेजेंगे।

बैठक में यह भी निर्णय लिया गया कि यदि 21 मई तक आरोपी बृजभूषण शरण सिंह को गिरफ़्तार नहीं किया गया तो फिर बड़ा निर्णय लिया जाएगा तथा आंदोलन को प्रेरित किया जाएगा।

पहलवानों ने ओलंपिक्स तथा अन्य अंतरराष्ट्रीय प्रतियोगिताओं में पदक जीतकर देश का मान सम्मान बढ़ाया है।पहलवान बेटियां देश का गौरव है और पूरा देर से न्याय की लड़ाई में बेटियों के साथ है।

गुरुग्राम से संयुक्त किसान मोर्चा गुरुग्राम के अध्यक्ष चौधरी संतोख सिंह के नेतृत्व में किसानों का एक प्रतिनिधिमंडल जंतर मंतर पर धरने में शामिल हुआ।

इस अवसर पर उनके साथ ट्रेड यूनियन काउंसिल के महासचिव अनिल पंवार,जयप्रकाश रेढू,तारीफ़ सिंह गुलिया,नवनीत रोज़खेड़ा,बलबीर सिंह कंबोज,देवीका सिवाच,पहलवान ईश्वरसिंह पातली, आर सी हुड्डा,मनोज झाड़सा,वैभव सिंह,अंकित कुंडू आकाशदीप तथा अन्य व्यक्ति शामिल थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!