आठ विद्यार्थियों को मिली प्लेसमेंट,श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू ने सौंपे पत्र

वैद्य पण्डित प्रमोद कौशिक

पलवल : श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय के आठ विद्यार्थियों को पैराकोट प्रोडक्ट्स लिमिटेड में प्लेसमेंट मिली है। विश्वविद्यालय के कुलपति डॉ. राज नेहरू ने नौकरी मिलने पर इन विद्यार्थियों की पीठ थपथपाई। उन्हें नियुक्ति पत्र सौंपते हुए कुलपति डॉ. राज नेहरू ने कहा कि मनुष्य का जीवन में उपयोगी होना सबसे अधिक महत्वपूर्ण है। कोई भी बड़ी कंपनी विद्यार्थियों की प्रतिभा और उनकी क्षमता को देखकर ही उनका चयन करती है। जब कोर्स पूरा होने से पहले ही विद्यार्थियों को अच्छी कंपनी में जॉब मिल जाती है, यह विश्वविद्यालय के लिए सबसे ज्यादा संतोष की बात है। चूंकि विश्वविद्यालय का प्रयास है कि सभी विद्यार्थियों की अच्छी प्लेसमेंट हो। इसीलिए श्री विश्वकर्मा कौशल विश्वविद्यालय ने रोजगारपरक कोर्स शुरू किए।

उन्होंने चयनित विद्यार्थियों को भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी और जीवन में मेहनत के साथ आगे बढ़ने के लिए प्रेरित किया।
बी. वॉक मैकेनिकल मैन्युफैक्चरिंग के विद्यार्थी रविंद्र लोहान, मोहित कुमार, रमन और रोहित को चयनित किया गया है। इसी तरह से प्रोडक्शन टूल एंड डाई के नवनीत आर्य तथा आयुष को प्लेसमेंट मिली है। डी. वॉक मैकेनिकल के विनीत और भूपेश कुमार को कंपनी ने नियुक्ति पत्र भेजा है। सभी विद्यार्थियों ने विश्वविद्यालय के प्रति कृतज्ञता जताई है।

इस अवसर पर उप निदेशक डॉ. वैशाली माहेश्वरी ने प्लेसमेंट पाने वाले सभी विद्यार्थियों को बधाई दी।

Previous post

अवैध होर्डिंग माफियाओं में एमसीजी में नेताओं और दबंगों के लिए अवैध होर्डिंग, विज्ञापन लगाने पर कोई नियम कानून लागू नहीं ?

Next post

<strong>विकलांगता प्रतिशत बढ़ाने की एवज में 15000 रुपये रिश्वत लेते डॉक्टर, चतुर्थ श्रेणी कर्मचारी गिरफ्तार</strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!