सामूहिक हनुमान चालीसा से भक्तिमय बना वातावरण समाजसेवी पंकज पाठक की अगुवाई में द्वतीय मंगलवार लक्ष्मण विहार स्थित श्री शक्ति मंदिर श्रीराम सोसाइटी में हुआ

गुरुग्राम,2 मई 2023 ,गुड़गांव । सनातन धर्म के प्रचार-प्रसार और एकजुटता के लिए आज से गुड़गांव स्थित श्रीराम सोसाइटी में सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया । सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ से भक्तिमय हुआ माहौल और सभी ने मिलकर समाज कल्याण के लिए ईस्वर की पार्थना ।

इस कार्यक्रम के आयोजक व्यवसाई और समाजसेवी पंकज पाठक द्वारा दी गई जानकारी के अनुसार समाज के सभी वर्गों के सुखी , समृध्दि और जनकल्याण की भावना और और प्रार्थना हेतु इस सामूहिक हनुमान चालीसा पाठ का आयोजन किया गया ।

इस आयोजन के संबंध में पंकज पाठक ने मीडिया को बताया कि हमारी सनातन संस्कृति के प्रचार-प्रसार के लिए और अपनी भारतीय संस्कृति के लिए कुछ करने का की भावना वश हर मंगलवार को हम सभी मिलकर के एक छोटा सा अभियान प्रभु श्रीरामकृपा और सभी स्थानीय लोगों की सहमति से हम प्रारंभ कर रहे हैं ।

उन्होंने बताया कि प्रभु इच्छा और प्रेरणा के अनुसार हम सब मिलकर सामूहिक हनुमान चालीसा का पाठ आगामी हर मंगलवार को हम सभी मिलकर स्थान-श्री शक्ति मंदिर, श्री राम सोसाइटी लक्ष्मण विहार, गली नंबर -190 में आयोजित हुआ करेगा ।

इस कार्यक्रम का समय साध्य 07:00 रहेगा ।

आप सभी से निवेदन है सभी सपरिवार हनुमान चालीसा के पाठ के लिए समय से पहुँचे और आयोजन में अपनी उपस्थिति दर्ज करा कर योगदान दें ।

इस मौके पर,विनोद सुदान,श्याम सुन्दर पाठक,अमित श्रीवास्तव,सम्राट,कृष्णा पाठक,देव पाठक,नीलू,सौर्य कौसिक,कनक,स्नेहलता,रोमा,गौरव,अवदेश,मनोरमा,प्रियंका,विष्णु,वैदिक,किरन,वैदिक,विनोद ,कंचन ,दुर्गा ,सुनील ,संतोष ,सचिन ,तमन्ना,रुपाली ,वर्षा ,विनीत,विनय,आनंद ,अख्यन्ख्या,पंकज पाठक -श्रीराम सोसाइटी रास्टीय अध्यक्ष,आदि मौजूद रहे।

error: Content is protected !!