गुडग़ांव, 2 मई (अशोक): अंतर्राष्ट्रीय कराटे चैंपियनशिप का आयोजन दुबई के आरटीई कॉलेज में किया गया, जिसमें भारत सहित विश्व के 22 देशों के 2500 से अधिक खिलाडिय़ों ने भाग लिया। कराटे के कोच सुनील सैनी व विक्रम तिहाल ने बताया कि इस चैंपियनशिप का आयोजन 30 अप्रैल को किया गया था, जिनमें भारत सहित भूटान, बांग्लादेश, पाकिस्तान, नेपाल, ईरान, जापान, इण्डोनेशिया, रशिया , मलेशिया व श्रीलंका आदि देशों के खिलाडिय़ों ने भाग लिया।

उन्होंने बताया कि इस चैंपियनशिप के लिए भारत के कई प्रदेशों हरियाणा, दिल्ली, चेन्नई, कर्नाटक और राजस्थान से खिलाडिय़ों का चयन हुआ था। भारत से 30 खिलाडिय़ों ने भाग लिया, जिनमे से गुडग़ांव के साईं कराटे एकेडमी के विभिन्न आयु वर्ग के 4 खिलाडिय़ों ने एक गोल्ड, सिल्वर व ब्रॉन्ज मेडल हासिल किया, जिनमें दुर्जोय सिंह ने गोल्ड व सिल्वर आशका
गोदारा ने सिल्वर व ब्रॉन्ज, आत्मान जैन 2 ब्रॉन्ज, गीता गोदारा ने सिल्वर मेडल पर कब्जा किया। कोच का कहना है कि खिलाडिय़ों का प्रदर्शन बेहतर रहा। उनको प्रशिक्षण देने के लिए एकेडमी ने काफी मेहनत की थी।

उन्होंने विजेता खिलाडिय़ों की सराहना करते हुए कहा कि वह भविष्य में भी बेहतर प्रदर्शन कर देश-प्रदेश का नाम विश्व में रोशन करते रहेंगे।

error: Content is protected !!