गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज : साइबर सिटी गुरुग्राम में एक ऐसा अजीबोगरीब मामला सामने आया है जिसमें एक युवती ने प्रेमी के चक्कर में आकर जहां पति को छोड़ दिया था उसी प्रेमी के अत्याचारों से तंग आकर मौत को गले लगा लिया। डीएलएफ फेस तीन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र ने जानकारी देते हुए बताया कि पुलिस ने ओम सिंह की शिकायत पर मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। वही पुलिस आरोपी शेखर से उसके और महिला के संबंधों के बारे में पूछताछ की जा रही है। पति को छोड़कर प्रेमी के झांसे में आकर एक महिला को ऐसो आराम की जिंदगी रास नहीं आई। जिसमें उसको मौत की आगोश में सुला दिया। आरोप है कि प्रेमी ने महिला से न केवल मारपीट की बल्कि उसे काफी प्रताड़ित भी किया। डीएलएफ फेस-3 थाना पुलिस ने महिला के पिता की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है।

पुलिस को दी शिकायत में मूल रूप से गाजियाबाद के रहने वाले ओम सिंह ने बताया कि उन्होंने अपनी 33 साल की बेटी सीमा की शादी करीब चार साल पहले राजकुमार के साथ की थी। इसके बाद उनकी बेटी के नाथूपुर के रहने वाले शेखर से प्रेम संबंध हो गए। एक साल पहले छोड़ा था पति करीब एक साल से वह राजकुमार को छोड़कर शेखर के साथ अलग रहने लगी थी। आरोप है कि कुछ दिन तो शेखर ठीक रहा, लेकिन बाद में वह सीमा के साथ मारपीट करने लगा। मारपीट का विरोध करने पर वह सीमा को प्रताड़ित भी करता था। सोमवार को महिला ने अपने कमरे में फंदा लगाकर आत्महत्या कर ली। लोगों ने जब सीमा को कमरे में मृत पड़े देखा तो इसकी सूचना पुलिस को दी।

मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। डीएलएफ फेस तीन थाना प्रभारी इंस्पेक्टर राजेंद्र ने बताया कि पुलिस ने ओम सिंह की शिकायत पर केस दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। पुलिस आरोपी शेखर से उसके और महिला के संबंधों के बारे में पूछताछ की जा रही है।

error: Content is protected !!