जापानी ऑटोमोटिव कंपनी डेनसो इंटरनेशनल ने मिनी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का उद्धघाटन किया

जापानी ऑटोमोटिव कंपनी डेनसो इंटरनेशनल ने अपने CSR प्रोग्राम के तहत भांगरोला गांव के सरकारी स्कूल में फुटबॉल, वॉलीबॉल और बास्केटबॉल कोर्ट की सुविधाओं से युक्त एक मिनी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का उद्धघाटन किया।

गुरुग्राम, 29 अप्रैल। जापानी ऑटोमोटिव कंपनी डेनसो इंटरनेशनल ने अपने CSR प्रोग्राम के तहत भांगरोला गांव के सरकारी स्कूल में फुटबॉल, वॉलीबॉल और बास्केटबॉल कोर्ट की सुविधाओं से युक्त एक मिनी स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का उद्धघाटन किया। डेनसो कंपनी इस दिशा में निरंतर सराहनीय कार्यं कर रही है. कंपनी द्वारा वर्ष 2016 से लेकर अब तक तक इसी स्कूल में टॉयलेट्स के निर्माण से लेकर लाइब्रेरी और आधुनिक कंप्यूटर लैब्स की स्थापना की जा चुकी है.

इस अवसर पर डेनसो ग्रुप के CEO यासुहीरो ईदा , शिन्या वातनाबे, ताकूया उसामी , युकीहीको नोदा, पुष्पेंद्र दहिया, शिक्षा विभाग से कैप्टन इंदु बोकन कसाना तथा स्कूल की प्रिंसिपल भावना वाधवा के साथ कंपनी की CSR कमेटी के सदस्य मौजूद रहे.

CEO यासुहीरो ईदा ने बताया की डेनसो कंपनी का लक्ष्य न केवल उच्च क़्वालिटी प्रोडक्ट्स बनाना है बल्कि CSR के माध्यम से आस पास के क्षेत्रों में सोशल हार्मोनी को बढ़ावा देना भी है. इस अवसर पर स्कूली छात्रों ने डेनसो कंपनी के अधिकारियों का जापानी भाषा बोलकर स्वागत किया। छात्रों को जापानी भाषा बोलते देखकर CEO यासुहीरो ईदा ने कहा की सरकारी स्कूल के इन छात्रों की इतनी प्रतिभा देखकर मैं हैरान हूँ और इसी प्रतिभा को भविष्य में और निखारना जरूरी है.

कंपनी के एडमिन डिवीज़न के चीफ पुष्पेंदर दहिया ने बताया की स्पोर्ट्स काम्प्लेक्स का उपयोग करके बच्चे पढ़ाई के साथ साथ खेल कूद के द्वारा अपनी शारीरिक प्रतिभा को भी पूर्ण रूप से विकसित करे. काम्प्लेक्स में हरियाली को बढ़ावा देने के लिए छायादार पेड़ लगाए गए है और सिचाई के लिए अंडरग्राउंड वाटर पाइपलाइन भी बिछाई गयी है

कार्यक्रम के अंत में CEO यासुहीरो ईदा तथा कंपनी के अन्य अधिकारियों ने स्कूली छात्रों के साथ बास्केटबॉल खेलकर उनका उत्साह बढ़ाया

Previous post

मंत्री जेपी दलाल ने नगर निगम से जुड़ी शिकायतों के लिए कष्ट निवारण समिति की विशेष बैठक में की सुनवाई

Next post

<strong>बीजेपी-जेजेपी सरकार से सिर्फ भ्रष्टाचारी, नशे के कारोबारी और अपराधी खुश- हुड्डा</strong>

You May Have Missed

error: Content is protected !!