भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा ने बैठक कर तैयारियों की समीक्षा की

गुरुग्राम। आदर्श ब्राह्मण सभा की ओर से शहर के शक्ति नगर स्थित (नजदीक पटाैदी चौक) भगवान परशुराम भवन में आयोजित होने वाले भगवान परशुराम जन्मोत्सव की सभी तैयारियां पूरी कर ली गई हैं। तैयारियों की समीक्षा के लिए भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष एवं हरियाणा डेयरी सहकारी प्रसंघ के पूर्व चेयरमैन जीएल शर्मा ने आदर्श ब्राह्मण सभा के पदाधिकारियों के साथ बैठक की और रही सही तैयारियों को समय रहते मुकम्मल करने का अनुरोध किया। उन्होंने कहा कि भगवान परशुराम का जन्माहोत्सव सामाजिक समरसता के रूप में मनाया जा रहा है। समाज में आपसी सौहार्द और मिलवर्तन के जनक भगवान परशुराम की शिक्षाओं पर अमल के लिए जरूरी है कि हम समाज में ऊंच-नीच का भेद भुलाकर सभी से प्रेम करें। बैठक में उन्हें बताया गया कि कार्यक्रम रविवार की शाम 4:30 बजे आरंभ कर दिया जाएगा। इसके लिए पटौदी चौक के पास शक्ति नगर स्थित भगवान परशुराम भवन को सजाया जा रहा है। कार्यक्रम में शामिल होने वाले हर आगंतुक का स्वागत मंत्रोचारण के साथ चंदन के तिलक और पटका पहनाकर किया जाएगा।

सुबह के सत्र में मुफ्त चिकित्सा जांच शिविर आयोजित किया जाएगा। जिसमें विभिन्न रोग विशेषज्ञ मरीजों को मुफ्त परामर्श और चिकित्सा सुविधा प्रदान करेंगे। दवाएं भी मुफ्त दी जाएंगी।

सभा के मुख्य संरक्षक योगेश कौशिक ने बताया कि समारोह में 100 से अधिक लोगों को सम्मानित किया जाएगा। इनमें विभिन्न जाति और वर्ग के लोग भी शामिल हैं, जिन्होंने समाज के लिए उत्कृष्ठ कार्य किए हैं। भव्य आयोजन के लिए आदर्श ब्राह्मण सभा अलग-अलग पदाधिकारियों को अलग-अलग जिम्मेदारियां सौंपी है। कार्यक्रम में प्रदेश के कैबिनेट मंत्री पंडित मूल चंद शर्मा, कमल गुप्ता, कंपरपाल गुर्जर, भाजपा केंद्रीय बोर्ड और चुनाव प्रबंधन समिति की सदस्य डॉ. सुधा यादव, भाजपा के प्रदेशाध्यक्ष ओपी धनखड़, आरएसएस के पवन जिंदल, डीपी भारद्वाज, पूर्व मंत्री रामबिलास शर्मा, राव नरबीर सिंह और विधायक सुधीर सिंगला बतौर मुख्यातिथि, वशिष्ठ अतिथि शिरकत करेंगे। जबकि भाजपा के प्रदेश उपाध्यक्ष जीएल शर्मा कार्यक्रम की अध्यक्षता करेंगे।

बैठक के बाद जीएल शर्मा ने पदाधिकारियों के साथ भगवान परशुराम भवन का दौरा कर वहां तैयारियों का जायजा लिया। जीएल शर्मा ने तैयारियों पर संतोष जाहिर किया। कौशिक ने बताया कि समारोह के दौरान हरियाणा की संस्कृति के प्रमुख हस्ताक्षर महावीर गुड्डू एवं उनकी टीम रंगारंग सांस्कृतिक कार्यक्रम प्रस्तुत करेंगे। कार्यक्रम के दौरान भंडारे में प्रसाद भी वितरण किया जाएगा। इस दौरान सभा संरक्षक राजकिशन कौशिक, अध्यक्ष आरपी कौशिक, मुख्य सलाहकार महेश वशिष्ठ, पूर्व अध्यक्ष रामनिवास वत्स, बस्ती राम प्रजापति, ओमकार खुराना, सोमदत्त वशिष्ठ, सज्जन यादव, सुखबीर कटारिया, अजीत भारद्वाज, जय किशन सिलोखरा, प्रतीक शर्मा, अनमोल भारद्वाज, नीरज शर्मा, सुमित सैम शर्मा सहित कई पदाधिकारी मौजूद रहे।

error: Content is protected !!