– जोन-4 क्षेत्र के बादशाहपुर से कादरपुर रोड़ पर 5 अवैध यूनिपोल हटाए गए
– अतिरिक्त निगमायुक्त अमरदीप ङ्क्षसह व संयुक्त आयुक्त विजय यादव की मौजूदगी में सहायक अभियंता कृष्ण कुमार की टीम ने की कार्रवाई

गुरूग्राम, 22 अप्रैल। नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में बिना अनुमति के लगाए जाने वाले अवैध यूनिपोल के खिलाफ निगम टीमें लगातार कार्रवाई कर रही हैं। इसके तहत विभिन्न क्षेत्रों से अवैध यूनिपोल हटाए जा रहे हैं।

शनिवार को अतिरिक्त निगमायुक्त अमरदीप सिंह व संयुक्त आयुक्त विजय यादव की मौजूदगी में सहायक अभियंता कृष्ण कुमार की टीम जोन-4 क्षेत्र में पहुंची। यहां पर बादशाहपुर से कादरपुर रोड़ पर अवैध यूनिपोल लगाए हुए थे। टीम ने हाईड्रा मशीनरी की मदद से 5 अवैध यूनिपोल को हटाने के साथ ही विभिन्न कंपनियों द्वारा लगाए गए होर्डिंग बोर्ड आदि को भी हटाया।

उल्लेखनीय है कि नगर निगम गुरूग्राम की सीमा में किसी भी प्रकार के होर्डिंग बोर्ड, यूनिपोल व अन्य प्रकार की विज्ञापन सामग्री का प्रदर्शन करने से पूर्व नियमानुसार अनुमति लेना अनिवार्य है। इसके लिए सरकार द्वारा निर्धारित फीस का भी भुगतान किया जाता है। बिना अनुमति के लगाए जाने वाली विज्ञापन सामग्री अवैध है तथा इसे हटाने के लिए नगर निगम गुरूग्राम द्वारा लगातार कार्रवाई की जा रही है। साथ ही विज्ञापन एजेंसियों व विज्ञापन का प्रदर्शन करवाने वाली कंपनियों को भी रिकवरी के लिए नोटिस भेजे जा रहे हैं।

error: Content is protected !!