-नवीन गोयल के नेतृत्व में वजीराबाद में किया गया स्वागत

गुरुग्राम। जिस जम्मू-कश्मीर में अमन चैन की सिर्फ बातें होती थी, हकीकत में खून-खराबा ही था। आज वहां प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी की कुशल कूटनीति और भारतीय सेना की वीरता से सब आजादी से जीवन जी रहे हैं। इसका ताजा उदाहरण है गुरुग्राम के विश्व हिंदू परिषद के विस्तारक अमित हिंदू व जिला संयोजक प्रवीन हिंदुस्तानी द्वारा वहां जाकर निडरता से तिरंगा फहराना। पहले जहां धमकियों से सरकारें अपने रास्ते बदल लेती थी आज दूसरे राज्य के लोगों ने तिरंगा फहराकर देश के सामने वहां की अमन-शांति को प्रदर्शित किया है।

जम्मू-कश्मीर में तिरंगा फहराकर लौटे अमित हिंदू व प्रवीन हिंदुस्तानी का गृह नगर पहुंचने पर पर्यावरण संरक्षण विभाग भाजपा हरियाणा प्रमुख नवीन गोयल, दीपचंद फौजी, अग्रसेन वैश्य समाज सभा सेक्टर-45 के प्रधान रतनलाल गुप्ता, उपप्रधान रोशन लाल गर्ग, संस्थापक सदस्य अशोक बंसल, कार्यकारिणी सदस्य सुभाष चंद्र गोयल, नरेश कुमार गर्ग, सेक्टर-45 आरडब्ल्यूए अध्यक्ष ओमप्रकाश यादव, कार्यक्रम के व्यवस्थापक राजीव अग्रवाल (अग्रसेन वैश्य समाज सभा सेक्टर-45 कार्यकारिणी सदस्य), वजीराबाद से बीजेपी नेता दीपचंद फौजी, सतनारायण कादयान, रामकुमार, अमित, पूर्व पार्षद अशोक पहलवान, सेक्टर-52 से एमएल सिंगला, प्रमोद गुप्ता समेत अनेक लोगों ने भव्य स्वागत और अभिनंदन किया।

नवीन गोयल ने उनका स्वागत करते हुए कहा कि यह प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के कुशल प्रयासों का परिणाम है कि आज घाटी में अमन-चैन है। नवीन गोयल ने कहा कि वहां खून-खराबा बीते जमाने की बात हो गया है। अपनी नीतियों के माध्यम से पीएम मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने जो बेहतर माहौल वहां पर पैदा किया है, वह जम्मू-कश्मीर के उन राजनीतिक आकाओं को परेशान कर रहा है जिन्होंने कश्मीर को सदा गुलामी की जंजीरों में जकड़े रखा। नवीन गोयल ने कहा कि वहां के आम आदमी को सुरक्षित महसूस प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने ही करवाया है। सरेआम जहां की जनता को आतंकी मार देते थे, अब वहां दुश्मन की परिंदा भी पर नहीं मार सकता। क्योंकि उन्हें मालूम है कि अगर उन्होंने आगाज किया तो अंजाम बहुत बुरा होगा। जम्मू-कश्मीर में जाकर तिरंगा फहराना अपने आप में गर्व, गौरव और मजबूत इरादों की बात है। खास बात यह है कि गुरुग्राम के दोनों युवाओं का वहां की अवाम ने भी खूब साथ दिया। उनके ध्वजारोहण कार्यक्रम में जनता साथ खड़ी रही। इस आयोजन से साफ हो जाता है कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृह मंत्री अमित शाह ने किस तरह से देश के लोगों के दिलों से डर और खौफ खत्म किया है। अब वह डर दुश्मनों के दिलों में है। जम्मू-कश्मीर को सही मायनों में आजादी दिलाई गई है।

error: Content is protected !!