बसई रेलवे ओवर ब्रिज को उद्घाटन के अगले दिन ही इसे अनिश्चित काल के लिए बन्द कर दिया गया

गुरुग्राम – हरियाणा के मुख्यमंत्री और बादशाहपुर के विधायक राकेश दौलताबाद द्वारा शुक्रवार को गुरुग्राम में हीरो होंडा चोक द्वारका एक्सप्रेस को जोड़ने वाले बसई रेलवे ओवर ब्रिज का उद्घाटन किया था जिनका गुरुग्राम की जनता को बेसब्री से इंतज़ार था। जिसके लिए एक सरकारी प्रेस नोट भी जिला प्रसाशन ने जारी किया था। जो अखबारों व न्यूज़ में प्रकाशित भी हुआं था ताकि जनता इसका इस्तेमाल कर सके किंतु शनिवार को जब लोग इस रूट पर पहुचे तो पता चला कि अभी इसका काम पूरा नही हुआ है। इस लिए इसे फिर से बन्द कर दिया गया है न आगे की सड़क बनी न बरसाती नालों का काम हुआ। इसलिए उद्घाटन के अगले दिन ही इसे अनिश्चित काल के लिए बन्द कर दिया गया।

https://bharatsarathi.com/मुख्यमंत्री-ने-गुरुग्रा-2/

अब जनता निराश हो कर वापस पूरा चक्कर मार कर पुराने रूट पर जाने लगी। अब सवाल उठता है कि प्रदेश के मुख्यमंत्री और बादशाहपुर विधायक ने जनता के साथ मजाक किया या चुनाव को देखते हुए जल्दबाजी में ये फैसला किया?

किन्तु एक सवाल ओर है कि गुरुग्राम में अक्सर मुख्यमंत्री जी अधूरे कामो का उद्घाटन करके चले जाते है चाहे वो अतुल कटारिया चोक हो या हीरो होंडा से आगे की सड़क और फ्लाई ओवर क्या मुख्यमंत्री किसी भी विकास कार्य का उद्घाटन करने से पहले उसे पूरी तरीके से नही देखते या अधिकारी जानबूझ कर उनसे अधूरे काम का उद्घाटन करवा कर उनका मजाक बनवाते हैं। अगर अधिकारी ऐसा करते है तो अभी तक उनपर कार्यवाही क्यो नही हुई? ओर अगर खुद मुख्यमंत्री जानबूझ कर ऐसा करते है तो सवाल खड़ा होता है कि वो जनता के साथ बार बार ऐसा मजाक क्यो करते है? एक तरफ वैसे ही शहर प्रदूषण जाम ओर जलभराव में दुनियाभर में छाया हुआ है।

खुद प्रदेश के मुख्यमंत्री जनता से मजाक वाला उद्घाटन करके जनता की भावनाओं को ठेस पहुंचा रहे है। । बादशाहपुर के विधायक खुद को सबसे समझदार विधायक कहते है और अलग शैली में काम करने का दम भरते है किंतु मुख्यमंत्री और अधिकारियों ने उन्हें बेवकूफ बनाया या उनकी जानकारी में होते हुए उन्होंने जनता का मजाक बनाया? या अधिकारियों से मिल कर उन्होंने मुख्यमंत्री का मजाक बनवाया? जो भी हो किन्तु परेशानी से रूबरू सिर्फ जनता को होना पड़ा रहा है।

error: Content is protected !!