मकान तोड़ते समय आसपास नुकसान ना हो विशेष व्यवस्था की गई 
 250 पुलिसकर्मियों की मौजूदगी में मकान को ढहाया गया

भारत सारथी, सतीश भारद्वाज

गुरुग्राम, : जिला प्रशासन ने रविवार को गैंगस्टर कौशल के गुर्गे संदीप उर्फ बन्दर के मकान को धरा शाही कर दिया। पुलिस प्रवक्ता से मिली जानकारी के अनुसार राष्ट्रीय राजमार्ग पर राजीव कॉलोनी गांव नाहरपुर रूपा, गली नंबर 2 में गैंगस्टर कौशल गैंग के गुर्गे के अवैध रूप से मकान को जेसीबी की मदद से धराशाई कर दिया। प्रशासन ने तोड़फोड़ की कार्रवाई के दौरान कोई हिंसक वारदात ना घट जाए इसलिए काफी संख्या में शांति व्यवस्था बनाने के लिए पुलिस के जवान मौके पर तैनात रहे।

बता दे कि गुरुग्राम में बने उक्त मकान को हरियाणा शहरी विकास प्राधिकरण (HSVP) ने अवैध घोषित किया हुआ था। जिस पर आज तोड़फोड़ की कार्रवाई हुईं थी। तोड़फोड़ की कार्रवाई के दौरान जहां ACP श्री संजीव बल्हारा (ACP सदर, गुरुग्राम), SHO थाना सदर , इंचार्ज CIA-39, इंचार्ज नाहरपुर रूपा पुलिस चौकी, नायब तहसीलदार (कादीपुर), ड्यूटी मजिस्ट्रेट सतीश कुमार, हुड्डा डिपार्टमेंट के JE व करीब 250 पुलिसकर्मियों की उपस्थिति में अवैध रूप से बने इस मकान को तोड़ा गया है।

इससे पहले भी उस स्थानों पर गैंगस्टर के मकान पर तोड़फोड़ की कार्रवाई की गई थी वहीं कुछ ही समय पहले एनआईए की टीम ने भी छापा मार कर तलाशी ली थी। तभी से इन मकानों पर जिला प्रशासन की नजर टिकी हुई थी। वही सुरक्षा की दृष्टि से क्षेत्र में काफी पुलिस फोर्स भी चप्पे-चप्पे पर तैनात की गई थी। उक्त मकान को तोड़ते समय आसपास के मकानों को कोई नुकसान/क्षति ना पहुँचे इस उद्देश्य से यह मकान पूर्ण सुरक्षित व शांतिपूर्ण तरीके से तोड़ा गया है। तोड़फोड़ की कार्रवाई में पुलिस के चार्ट चौकस प्रबंध को देखकर गैंगस्टरो के परिवार की तरफ से कोई भी प्रतिक्रिया व्यक्त नहीं की गई।

error: Content is protected !!