भाजपा प्रदेश कार्यालय ’गुरुकमल’ गुरुग्राम में होगी बैठक
प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ करेंगे बैठक की अध्यक्षता
बैठक में आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा की जाएगी तैयार
6 अप्रैल को हुए कार्यक्रमों की समीक्षा, पन्ना प्रमुख प्रगति व कार्यशाला को लेकर भी चर्चा होने की भी संभावना

चंडीगढ़, 7 अप्रैल। भारतीय जनता पार्टी की महत्वपूर्ण बैठक 8 अप्रैल, शनिवार को सुबह 10 बजे से प्रदेश कार्यालय गुरुकमल गुरुग्राम में होगी। बैठक की अध्यक्षता प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ करेंगे। प्रदेश मीडिया एवं सोशल मीडिया प्रमुख डा. संजय शर्मा ने बताया कि बैठक में प्रदेश के सभी जिला अध्यक्ष और जिला प्रभारी भाग लेंगे। उन्होंने बताया कि 6 अप्रैल को पार्टी स्थापना दिवस पर हुए कार्यक्रमों की बैठक में समीक्षा की जाएगी और आगामी कार्यक्रमों की रूपरेखा तैयार की जाएगी।
डा. संजय शर्मा ने बताया कि भाजपा एक लोकतांत्रिक पार्टी है और पदाधिकारियों के साथ बैठकें करना भाजपा की परम्परा है। उन्होंने बताया कि यह बैठक शनिवार को प्रातः 10 बजे से दोपहर 1 बजे तक होगी।

डा. शर्मा ने बताया कि पार्टी ने 6 अप्रैल को अपना 44वां स्थापना दिवस मनाया है। कार्यकर्ताओं ने इस दिन प्रदेश के हर गांव, शहर के हर वार्ड में झंडा लगाने के लक्ष्य को पूरा किया है तथा नेताओं, पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं ने दीवार लेखन भी किया है।

डा. शर्मा ने बताया कि प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ पार्टी के स्थापना दिवस पर हुए कार्यक्रमों की समीक्षा करेंगे। बैठक में 6 अप्रैल से 14 अप्रैल तक मनाए जाने वाले सामाजिक न्याय सप्ताह के कार्यक्रमों के बारे में आगामी योजना पर विस्तार रूप से चर्चा की जाएगी। उन्होंने बताया कि बैठक में पन्ना प्रमुख की प्रगति और उनकी कार्यशालाओं की चर्चा होने की भी संभावना है। बैठक में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के 100वें मन की बात सुनने के बारे में व्यापक रूपरेखा तैयार की जाएगी तथा बूथ सशक्तिकरण अभियान को और तेज गति देने के लिए भी प्रदेश अध्यक्ष धनखड़ बैठक में जिला अध्यक्षों और प्रभारियों के बीच चर्चा करेंगे।

error: Content is protected !!