सिकंदरपुर घोसी के सरकारी स्कूल में प्रवेश उत्सव कार्यक्रम आयोजित

गुरुग्राम : 1 अप्रैल 2023 – आज दिनांक 1 अप्रैल को गांव सिकंदरपुर घोसी के सरकारी मिडिल स्कूल में गंगानिय फाउंडेशन और सिकंदरपुर सुधार समिति द्वारा स्कूल के प्रवेश उत्सव कार्यक्रम आयोजित किया गया। इस कार्यक्रम में एसीपी डीएलएफ श्री विकास कौशिक जी मुख्य अतिथि के रूप में उपस्थित हुए। कार्यक्रम में मुख्य अतिथि विकाश कौशिक जी ने अपने संबोधन में कहा की स्कूल में बच्चो के साथ बिताया गया पल यादगार और अविष्मरणीय था।

बच्चो के साथ-साथ उनके माता पिता से अपने अनुभव साझा किए।श्री कौशिक ने कहा कि बच्चो, अपने आपको गरीब समझना ही सबसे बड़ा पाप है। आपकी तरह ही सरकारी स्कूल से पढ़ कर पूर्व राष्ट्रपति एपीजे अब्दुल कलाम ने देश के सर्वोच्च पद को सुशोभित किया था। आप जैसे ही स्कूल से पढ़ कर हमारे प्रधान मंत्री देश का गौरव बढ़ा रहे हैं। हमारे देश में सबसे अधिक यूपीएससी में आपके जैसे ही सरकारी विद्यालय से पढ़ें विद्यार्थी प्रवेश करते है। सबसे अधिक डॉक्टर सरकारी स्कूल से निकले आप जैसे ही विधार्थी होते हैं।

मुख्य अतिथि ने कहा कि आप सौभाग्य शाली है के आपके पास गजराज जी परमिल खंडेलवाल, शरद goel, अशोक यादव, योगी यादव जैसे दानी महान पुरुष मौजूद हैं तथा आपको सुधार समिति और गंगानिया फाउंडेशन जैसे संरक्षक मिले है।उन्होंने कहा कि ये एक हमसबके लिए मिसाल है की आपकी सुधार समिति ने क्रांतिकारी कार्य करते हुए लगभग स्वा करोड़ रुपए खर्च कर के आपके सरकारी स्कूल की कायापलट कर दी है। अब यह स्कूल किसी भी प्राइवेट कॉन्वेंट स्कूल को टक्कर देगा।

मुख्य अतिथि ने अपने हाथो से सभी बच्चो को स्कूल ड्रेस का वितरण किया और क्लास में प्रथम, द्वितीय व तृतीय स्थान पर आने वाले विद्यार्थी को नगद सम्मान राशि और मोमेंटो दे कर सम्मानित भी किया।

इस अवसर पर स्कूल की बच्चियों ने मनमोहक प्रस्तुति गणेश वंदना, सरस्वती वैंडनेयर, योगा विभिन्न प्रकार की प्रस्तुति दी। आज के कार्यक्रम में स्कूल मुखाध्यपिका सरस्वती देवी, सरपंच छतर सिंह, राव गजराज सिंह, परमील खंडेलवाल, योगी यादव, एडवोकेट दिनेश, यादव फाउंडेशन की को चेयरपर्सन सावित्री देवी, महाराम यादव सहित बच्चों के अभिभावक और सैकड़ों ग्रामीण उपस्थित थे।

Previous post

गुरुग्राम पुलिस ने यातायात , साईबर तथा महिला विरुद्ध अपराध के प्रति लोगों को जागरूक करने के लिए ‘हौसला बुलंद’ साईकिल रैली आयोजित

Next post

हसनपुर मेंं बरसात भी पन्ना प्रमुखों के जोश का कम नहीं कर पाई

You May Have Missed

error: Content is protected !!