आम आदमी पार्टी ने गुरुग्राम में चलाया मोदी हटाओ- देश बचाओ पोस्टर अभियान

आम आदमी पार्टी के नगर निगम चुनाव प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने लगाए मोदी हटाओ, देश बचाओ के पोस्टर
विपक्ष का मुँह बंद करने की साजिश को नहीं होने देंगे कामयाब : डॉ. सुशील गुप्ता
आम आदमी पार्टी के एक पोस्टर से घबराईं खट्टर सरकार और प्रशासन : डॉ. सुशील गुप्ता

गुरुग्राम,1 अप्रैल – आम आदमी पार्टी ने शनिवार को गुरुग्राम में मोदी हटाओ देश बचाओ अभियान की शुरुआत की। आम आदमी पार्टी के नगर निगम चुनाव प्रभारी और राज्यसभा सांसद डॉ. सुशील गुप्ता ने शांति नगर स्थित जिला कार्यालय में प्रेस वार्ता की और मोदी हटाओ देश बचाओ अभियान का आगाज किया। पोस्टर लगाने के दौरान पुलिस कर्मियों ने पोस्टर हटाए। आम आदमी पार्टी के कार्यकताओं ने लोकतंत्र बचाओ और तानाशाही नहीं चलेगी के नारे लगाते रहे।

प्रेस वार्ता में डॉ. सुशील गुप्ता ने कहा कि दिल्ली के अंदर “मोदी हटाओ, देश बचाओ” का पोस्टर लगा और हुकूमत थर्रा गई। अंग्रेजों के राज में भी कभी एक पोस्टर और एक पर्चे के लिए 138 एफआईआर नहीं हुई थी। उन्होंने कहा कि आजादी की लड़ाई में हमारे स्वतंत्रता सेनानियों का सपना था कि जिस दिन हमारा देश आजाद होगा, अशिक्षा दूर होगी और भारत एक शिक्षित राष्ट्र बनेगा। देश के लोग इलाज के लिए नहीं भटकेंगे, नौजवानों को रोजगार मिलेगा, किसानों को फसल का उचित दाम मिलेगा। लेकिन, जहां-जहां प्रधानमंत्री मोदी गए, वहां-वहां अडानी का साम्राज्य विकसित करते रहे। एक व्यक्ति का विकास ही उनका सपना बनके रह गया।

उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री मोदी के रहते आम जनता का विकसित भारत का सपना पूरा नहीं हो सकता। जब अंग्रेजों की हुकूमत थी, उस समय कोई पर्चा नहीं बांट सकता था, पेपर नहीं निकाल सकता था। भारत की आजादी के वीरों की आवाज को कुचलने के लिए उसी समय अंग्रेजों ने कानून बनाएं। आज फिर उन्हीं कानूनों का सहारा लेकर जनता की आवाज को कुचला जा रहा।

उन्होंने कहा कि आज देश के कोने-कोने में “मोदी हटाओ, देश बचाओ” के पोस्टर लगाए गए। देखते हैं कि एफआईआर, पुलिस और जेल में कितनी ताकत है। जब चप्पे-चप्पे पर “मोदी हटाओ, देश बचाओ” के पोस्टर लगेंगे, जेलें भर जाएगी। आम आदमी पार्टी के कार्यकर्ता पूरे हरियाणा में मोदी हटाओ देश बचाओ के पोस्टर लगाएंगे।

इस मौके पर बीर सिंह सरपंच, पंकज बैनीवाल, मुकेश डागर, मीनू सिंह, अनुराधा जी, धीरज यादव, अभय जैन, मोहिंदर सिंह, राजीव यादव, प्रियदर्शनी सिंह, पवन यादव, पवन चौधरी और शशीपाल यादव मौजूद रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!