बोधराज सीकरी ने सनातन पुरातन वैदिक अनुष्ठान में दिखाई आस्था

अष्टमी और नवमी के उपलक्ष्य में बोधराज सीकरी ने किया आमजन का भंडारा
भंडारा आयोजन समाज को एकजुट करने के साथ, समानता की भावना को करता है प्रगाढ़ : बोधराज सीकरी

गुरुग्राम। बोधराज सीकरी के कथनानुसार हमारे सभी पर्व त्योहार और उत्सव समभाव से मनाने चाहिए। इसी लक्ष्य को पूरा करने के लिए बोधराज सीकरी ने अपने निवास के नज़दीक विशाल भंडारा किया, जहाँ हर जाति हर वर्ग ने मिलकर बिना किसी भेदभाव के प्रसाद रूप में भंडारे का आनंद लिया। इस पुनीत कार्य में सुशांत लोक वासियों ने भी पूरा सहयोग किया। अनिल आरती यादव पार्षद ने हाथ बढ़ाकर सेवा की। इसके अतिरिक्त भारत विकास परिषद लाल बहादुर शास्त्री शाखा के सभी पदाधिकारी बढ़चढ़ कर सेवारत थे। महिलाओं की ओर से श्रीमती सुरेश सीकरी, नीलम ओबरॉय ने सेवाभाव से चार घंटे तक निरंतर सेवा की। भंडारा होने के उपरांत बोधराज सीकरी ने यह सुनिश्चित किया कि जगह की ढंग से सफ़ाई हो।

एक हज़ार से अधिक लोगों ने भोजन प्रसाद का आनंद उठाया।

बोधराज सीकरी ने कहा कि हिन्दू शास्त्रों के अनुसार अन्नदान को महादान माना गया है। भंडारे का आयोजन ईश्वरीय कृपा पाने के साथ-साथ समाज को एकजुट करने में अहम भूमिका निभाता है।

उन्होंने मैरियट होटल सुशांत लोक के आगे पहले उस स्थान की सफ़ाई करवायी जिसमें विष्णु खन्ना अध्यक्ष RWA, दीपक वर्मा संजय टंडन, राजीव छाबड़ा, बिनू छाबड़ा व अन्य लोगों ने अपना-अपना सहयोग दिया।

सेवा का बीड़ा अजय भार्गव, सतीश चावला, रमेश नरूला, मोहित वत्स, रोहित चौरसिया, संतोष कुमार, उदय कुमार, सतीश खन्ना आदि ने बखूबी निभाया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!