गुरुग्राम में ओयो के मालिक की 20वी मंजिल से गिरकर संदिग्ध हालत में मौत घर में मातम छाया

सूत्रों से जानकारी मिली है कि गत सात मार्च को ही ओयो के मालिक रितेश अग्रवाल की शादी दिल्ली में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी

गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज: गुरुग्राम में शुक्रवार को होटल लाइन से जुड़े हुए ओयो के मालिक रितेश के पिता की 20वें फ्लोर से गिरकर मौत हो गई। जिससे घर में शादी की खुशियां मातम में बदल गई। पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम करा परिजनों को सौंप दिया। पुलिस से मिली जानकारी के अनुसार ओयो के मालिक रितेश अग्रवाल के पिता का शुक्रवार को निधन हो गया है। रितेश अग्रवाल के पिता रमेश अग्रवाल का निधन 20वें फ्लोर की बालकनी से गिरने की वजह से हुआ है। ओयो के संस्थापक रितेश अग्रवाल के पिता 50 वर्षीय रमेश अग्रवाल की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत हो गई। वे शुक्रवार को सेक्टर-54 स्थित डीएलएफ की द क्रस्ट सोसाइटी की 20वीं मंजिल से नीचे गिर गए। उन्हें सिक्योरिटी गार्ड ने तत्काल पारस अस्पताल पहुंचाया। जहां डॉक्टरों ने उन्हें मृत घोषित कर दिया गया।लोगों को बाद में पता चला कि वह रितेश अग्रवाल के पिता थे।

परिवार की ओर से किसी भी प्रकार की शिकायत नहीं दी गई है। सेक्टर-53 थाना पुलिस इस मामले की छानबीन कर रही है। वही फोरेंसिक लैब की टीम भी मौके पर पहुंची। पोस्टमॉर्टम करने वाले डॉ. सुधीर कुमार का कहना था कि चोट लगने से मरीज की मौत हुई है। यह पुलिस जांच से ही सामने आएगा कि यह मामला आत्महत्या का है या फिर कुछ और। पुलिस जांच के बाद ही सामने आएगी सच्चाई। क्षेत्र के एसीपी अभिलक्ष जोशी का इस बारे में यही कहना है कि दोपहर एक बजे उनके नीचे गिरने की सूचना सामने आई थी। प्रारंभिक छानबीन के मुताबिक, छलांग लगाने से वह नीचे गिरे हैं। ऐसे में यह मामला संदिग्ध लग रहा है।

सच्चाई जांच पूरी होने के बाद ही सामने आएगी कि मृतक बीमार थे या फिर परिवार में किसी भी बात को लेकर विवाद था, ऐसी किसी भी प्रकार की बात सामने अभी तक नहीं आई है। वही सूत्रों से जानकारी मिली है कि गत सात मार्च को ही ओयो के मालिक रितेश अग्रवाल की शादी दिल्ली में बड़ी ही धूमधाम से हुई थी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!