—  भाजपा की त्रिपुरा व नागालैंड में जीत और मेघालय में बेहतर प्रदर्शन
— हरियाणा भाजपा अध्यक्ष ने  पीएम नरेंद्र मोदी ,राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा और प्रदेश नेतृत्व को दी शानदार जीत पर बधाई

 चंडीगढ़ , 2 मार्च। हरियाणा भाजपा अध्यक्ष औमप्रकाश धनखड़ ने त्रिपुरा व नागालैंड में भाजपा की जीत और मेघालय में बेहतर प्रदर्शन पर पार्टी के शीर्ष नेतृत्व प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जे पी नड्डा, त्रिपुरा, नागालैंड व मेघालय में स्थानीय नेतृत्व को पार्टी की शानदार जीत पर बधाई दी है। श्री धनखड़ ने कहा कि त्रिपुरा व नागालैंड की जनता ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के आह्वान पर डबल इंजन सरकार को चुना है। इसलिए त्रिपुरा और नागालैंड की जनता बधाई की पात्र है जिन्होंने लोकतांत्रिक प्रणाली के माध्यम से देश के साथ विकास और प्रगति का मार्ग चुना है।

 धनखड़ ने कहा कि आजादी के बाद आई सरकारों ने पूर्वोत्तर की तरफ ध्यान नहीं दिया था। प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने पूर्वोत्तर को देश की प्रगति की मुख्यधारा में शामिल किया । मोदी ने बार-बार पूर्वोत्तर की विजिट करते हुए स्वयं वहां के विकास की मॉनिटरिंग की। इसी का परिणाम है कि त्रिपुरा में दोबारा से कमल खिला है। त्रिपुरा के लोगों ने भाजपा की  रीति-नीति को अपनाया है।

धनखड़ ने कहा कि मोदी जी के सशक्त नेतृत्व, जे पी नड्डा जी की कुशल संगठनात्मक नीति और देश के गृह मंत्री अमित शाह जी के निरंतर प्रयासों से पूर्वोत्तर के राज्यों में अमन-चैन स्थापित हुआ है। भाजपा के स्थानीय नेतृत्व और पार्टी कार्यकर्ताओं ने राष्ट्रीय नेतृत्व की रीति-नीति के साथ धरातल पर आमजन के साथ सीधा जुड़ाव किया। इसलिए अब  इन राज्यों में अलगाव की नहीं, विकास और प्रगति का बात कही और सुनी जाती है। इसलिए कहते हैं यह बदला हुआ मोदी का भारत है।

धनखड़ ने कहा कि भाजपा की नीति सबका साथ-सबका विकास और सबका विश्वास की है। पूर्वोत्तर राज्यों में आए चुनावी परिणामों से एक बार फिर यह साबित होता है कि भाजपा जो कहती है वह करती है। आगामी लोकसभा और  विधानसभा चुनावों मेंं हरियाणा में भी कमल खिलेगा। धनखड़ ने हरियाणा भाजपा की ओर से तीन प्रदेशों के भाजपा कार्यकर्ताओं को पार्टी के शानदार प्रदर्शन पर बधाई दी।