नगर परिषद के भ्रष्टाचार के खिलाफ छक्कड़ का चौथा मुंडन, घोड़ा ग्रास देखकर जताया विरोध

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। पूर्व घोषित कार्यक्रम के अनुसार वतन बचाओ मंच ने अनाज मंडी नारनौल में लंबे समय से चल रहे नगर परिषद के भ्रष्टाचार को जनता के बीच उजागर करने के लिए और जनता को जागरूक करने के लिए अपना चौथा मुंडन आम जनता के बीच में करवाया। मुंडन के तुरंत बाद विधि विधान से घोड़ा ग्रास दिया। उन्होंने कहा कि उनका अगला कदम गृहमंत्री अनिल विज के खुले दरबार में प्रार्थना पत्र लगाया जाएगा। खुले दरबार में जाने से एक दिन पहले मुंडन और गधा ग्रास दिया जाएगा।

इस अवसर पर मंच के अध्यक्ष उमाकांत छक्कड ने अपने संबोधन में बोलते हुए कहा कि मेरा ये संकल्प हैं जब तक प्रशासन और सरकार भ्रष्टाचार के जनक विकास शर्मा बीआई जिसके माध्यम से 70% भ्रष्टाचार नगर परिषद में फैले हुआ है और अभियंता अंकित वशिष्ट जब तक इन दोनों को बर्खास्त नहीं किया जाएगा, हमारा ये मुंडन संस्कार रूपी विरोध प्रदर्शन शहर के हर हिस्से में जारी रहेगा।

क्रांतिकारी नेता ने कहा कि ये दोनो अधिकारी और कर्मचारी बिना रूपये लिए कोई काम नही करते। इनके खिलाफ जनता ने हमे अनेक सबूत दे रखे है। 3 महीने से अधिक का समय हो गया है । पर प्रशासन इनके खिलाफ उचित कार्यवाही नहीं करता । उन्होंने कहा कि इस बात की जानकारी हमने स्थानीय विधायक एवं मंत्री ओम प्रकाश यादव को भी दे रखी है । उन्हे सारी बाते पता होने के बाद भी कोई कार्यवाही नही की जा रही।

श्री छक्कड़ ने इस इनके खिलाफ शीघ्रता से उचित कार्रवाई नहीं की गई तो 20 हजार पर्चे छपवाकर दुकान-दुकान घर-घर वितरण कर लोगो को बताया जाएगा। जो नेता और आला अधिकारी इनके खिलाफ उचित कार्यवाही नहीं करवाना चाहते वो इस भ्रष्टाचार का हिस्सा है।

उन्होंने आगे कहा की जो नगर परिषद में फैले भ्रष्टाचार के खिलाफ जब भी कोई आवाज उठाने की कोशिश करता है तब उसको डराने या उसका मुंह बंद करने के लिए विकास बीआई पद का दुरुपयोग करके झूठे मुक़दमे दर्ज करवाता है। कई लोगो के खिलाफ झूठे मुकदमे लगाए गये। उन सभी लोगों से मुकदमे की कॉपी लेकर इसके खिलाफ कोर्ट में केस डाला जाएगा । इस अवसर पर हरि सिंह स्वामी, दयानंद खींची, अंकित छक्कड़, सोनू कुमार,मनोज कुमार,मनीष गोलियां, कैलाश चंद ,अजय वर्मा,सन्नी आहूजा,राकेश सैन,हरि ओम,अनमोल राणा,नरेश गोलियां,राजेश शर्मा,मनोज शर्मा,गुजर मल मोदी, सुरेश गुप्ता,नरेश कुमार,दुष्यंत शर्मा मौजूद थे।

उन्होंने कहा कि नगर परिषद के इन भ्रष्ट कर्मचारियों के खिलाफ गृहमंत्री अनिल विज के खुले दरबार में गुहार लगाई जाएगी। खुले दरबार में जाने से एक दिन पहले पांचवा मुंडन और गधा ग्रास देकर प्रदर्शन किया जाएगा। भ्रष्टाचार से पीड़ित इच्छुक व्यक्ति नगर परिषद की शिकायत को लेकर हमारे साथ अंबाला चलने के लिए संपर्क कर सकते है।

error: Content is protected !!