गहली के हत्याकांड में तीन गिरफ्तार, हत्या के बाद दिल्ली में छिपे थे ……. 30 हजार में खरीदे थे हथियार

भारत सारथी/ कौशिक

नारनौल। गहली गांव में हुए असम राइफल के जवान अजय कुमार की हत्या के मामले में पुलिस ने तीन आरोपियों को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया है। इनको पुलिस ने कोर्ट में पेश कर हथियार आदि की बरामदगी के लिए रिमांड पर लिया जाएगा। इस मामले में दो महिलाओं को पहले ही गिरफ्तार किया जा चुका है। अभी हथियार सप्लाई करने वाले के साथ पुरे मामले की छानबीन जारी है।

बता दें कि 24 फरवरी को गांव गहली में असम राइफल के जवान अजय कुमार की हत्या कर दी गई थी। हत्या में बदमाशों ने देशी कट्टा व कुल्हाड़ी का प्रयोग किया था। बदमाश बाइक पर सवार होकर आए थे। बदमाशों ने पहले अजय कुमार को गोली मारी, बाद में उन्होंने उसके सिर में कुल्हाड़ी मारकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद तीनों बदमाश वहां से फरार हो गए थे।

पुलिस के अनुसार यह रंजिशन और सुनियोजित तरीके की गई हत्या है । इसमें महिलाएं भी शरीक थी जो समय-समय पर मृतक की लोकेशन बता रही थी। इसलिए पुलिस ने 120 बी के तहत 2 महिलाओं को पहले ही गिरफ्तार कर लिया है। इसके बाद पुलिस लगातार तीनों आरोपियों को पकड़ने में लगी हुई थी।

आज पुलिस अधीक्षक ने पत्रकारों को बताया तीनों मुख्य आरोपी तरुण उर्फ चीकू, प्रदीप तथा संजीत को दिल्ली से गिरफ्तार कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि 2 अवैध हथियार कुछ दिन पूर्व 30 हजार में इन लोगों ने खरीदे थे। पुलिस ने उन लोगों को भी गिरफ्तार किया है जिन्होंने हत्यारों की मदद की थी। पुलिस हथियार सप्लाई करने वाले को भी शीघ्र गिरफ्तार करेगी।

पुलिस तीनों आरोपियों को कोर्ट में पेश करके रिमांड मांगेगी। रिमांड के दौरान पुलिस हत्या में प्रयुक्त किए गए अवैध हथियार तथा बाइक भी बरामद करेगी इसे हत्या के दौरान इस्तेमाल किया गया। उन्होंने कहा की हत्या में जो भी आदमी शामिल पाया गया उसके खिलाफ कार्रवाई की जाएगी।

You May Have Missed

error: Content is protected !!