गुरुग्राम के एमजी रोड स्थित मेट्रोपॉलिटन मॉल्स के दुकानदारों ने सपा सेंट्ररो के खिलाफ किया विरोध प्रदर्शन

गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज: – एमजी रोड स्थित मेट्रोपॉलिटन मॉल्स के दुकानदारों ने उनके माल में चलने वाले सपा सेंटरों के खिलाफ इकट्ठा होकर रोष प्रदर्शन किया। मालस के दुकान संचालकों ने मीडिया के सामने स्थानीय पुलिस और जिला प्रशासन के खिलाफ जमकर गुस्सा फूटा। दुकानदारों ने हाथों में बैनर, पोस्टर लिए हुए अपना विरोध प्रदर्शन किया । इसमें दर्जनों दुकानदारों ने शामिल होकर यह मांग की है कि मेट्रो मॉल के अंदर से जितने भी मसाज पार्लर बने हुए हैं उनको तुरंत प्रभाव से बंद कराया जाए। उनका कहना था कि उनके मॉल्स में करीब 12 सपा सेंटर बने हुए जिसमें जिस्मफरोशी का अवैध कारोबार खुलेआम चल रहा है। जिससे आम ग्राहकों को तो उनकी दुकानों पर ही आना बंद कर दिया है, जिससे उनकी व्यापार पर बुरा असर पड़ रहा है, दुकानदारों का कहना था कि वैसे ही कोविड की मार से काम मंदा चल रहा है और ऊपर से सपा की आड़ में चल रहा , जिस्मफरोशी के धंधे ने तो उनका कारोबार ठप्प ही करवा दिया है।

कई दुकानदारों का यह भी कहना था कि पहले तो उनकी महिलाएं भी दुकानदारी देख लेती थी लेकिन तब से यह प्रचलन चला है उनका आना भी किसी मुसीबत से कम नहीं है। उन्होंने जिला प्रशासन पर भी मिलीभगत का आरोप लगाया। हालांकि पुलिस ने कई दफा छापेमारी और रेड कर कई सपा सेंटर पर कार्रवाई भी की है। लेकिन मिलीभगत के कारण के गोरखधंधा जमकर फल फूल रहा है। दुकानदारों का यह भी कहना था कि अगर अपने घर में या हम अपनी दुकानों में कुछ चेंजिंग करते हैं तो प्रशासन और निगम जुर्माना ठोक देता है लेकिन इन सपा सैंटरो में बने छोटी-छोटी दीवारें और रूम बने हुए जिन पर प्रशासन भी अपनी आंखें बंद किए हुए बैठा है। जिनकी शिकायत भी उन्होंने कई दफा की है, लेकिन सब रद्दी की टोकरी में पड़ी हुई है। दुकानदारों ने दबी जबान में यह भी बताया कि क्षेत्र में लड़ाई झगड़े और नाइट कलबो में मार पिटाई होती है। यह भी सब पुलिस प्रशासन की मिलीभगत से ही होती है।

बता देगी कि जब से डीएलएफ क्षेत्र में एमजी रोड सहित गोल क्रॉस रोड आदि क्षेत्रों में नाइट क्लब स्पा सेंटर्स की भरमार हुई है तभी से आए दिन लड़ाई झगड़े और गुरुग्राम की जमकर विदेशों में भी किरकिरी हो रही है लेकिन कोई भी राजनीतिक पार्टी और प्रशासन इस पर कोई ध्यान नहीं दे रहे सब अपनी जेबे भरने में लगे हुए हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!