किसी भी तरह के लेन-देन में होनी चाहिए पूरी पारदर्शिता: अमित गोयल

फरूखनगर में किया कैपरी गोल्ड लोन शाखा का उद्घाटन

गुरुग्राम। रेलवे सलाहकार समिति के सदस्य एवं सीएम विंडो के एमिनेंट सदस्य अमित गोयल ने फरूखनगर में कैपरी गोल्ड लोन की शाखा का उद्घाटन किया। बतौर मुख्य अतिथि उन्होंने शाखा के अधिकारियों, कर्मचारियों को पारदर्शिता, ईनामदारी से काम करने की सीख दी।

इस अवसर पर कैपरी गोल्ड लोन शाखा के क्षेत्रीय सेल्स प्रबंधक रोबिन गुप्ता, एरिया सेल्स मैनेजर रामवीर, एरिया ऑपरेशनल मैनेजर वीना प्रजापति, ब्रांच मैनेजर अमन वर्मा के अलावा दीप्ति सिंह, जितेंद्र, रवि, हरविंद्र आदि मौजूद रहे। अमित गोयल ने आगे कहा कि चाहे बैंकिंग क्षेत्र हो या कोई अन्य लेन-देने का कार्य, पारदर्शिता बहुत जरूरी है। अगर हम पारदर्शिता नहीं बरतते हैं तो कहीं ना कहीं सवालों के घेरे में आ जाते हैं। उन्होंने कैपरी गोल्ड लोन के अधिकारियों, कर्मचारियों को भी पारदर्शिता से काम करने के लिए प्रेरित किया। अमित गोयल ने कहा कि इस तरह के कार्यों में संस्थान व उपभोक्ता के बीच विश्वास कायम होना बहुत जरूरी है। लेन-देने में पूरी कागजी कार्यवाही और अधिकारिक तौर पर सभी तथ्य सही होने चाहिए, ताकि कोई दिक्कत ना आए। यह सही है कि गोल्ड लोन के माध्यम से संस्थान लोगों को सहायता करते हैं, ऐसे में इस काम को पूरी ईमानदारी से ही किया जाना चाहिए। उन्होंने आगे कहा कि सरकार की ओर से ऐसे कार्यों को लेकर जो भी नियम, शर्तें जारी की जाती हैं, उनका पालन करना बहुत जरूरी है। अगर किसी भी नियम का उल्लंघन होता है तो फिर संस्थान की कार्यप्रणाली सवालों के घेरे में आती है। इसलिए उनका यही कहना है कि नियमों का पालन, काम में पारदर्शिता और ईमानदारी बरतें, ताकि उपभोक्ताओं का विश्वास उन पर बना रहे।

Previous post

अब अंबाला, हिसार और करनाल जैसी पुरानी रेंज के पुलिस कर्मियों को जल्द ही गुरुग्राम और फरीदाबाद के बराबर पदोन्नति मिलेगी – गृह मंत्री अनिल विज

Next post

जयंत चौधरी का बड़ा सपना, हरियाणा में नए दल की एंट्री

You May Have Missed

error: Content is protected !!