कंपनी की दीवार फांदकर, हथियार के बल पर सुरक्षाकर्मियों को बांधकर बनाकर कम्पनी से कॉपर व एलुमिनियम इत्यादि की डकैती करने वाले 01 जुनाईल सहित 06 आरोपी काबू
लूट करने की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई 02 पिकअप, लूटा गया कॉपर व एल्मुनियम बरामद।

गुरुग्राम: 14 फरवरी 2023 – दिनांक 13.02.2023 को पुलिस कंट्रोल रूम, गुरुग्राम से थाना सैक्टर-7 IMT मानेसर गुरुग्राम की पुलिस टीम को एक सूचना प्लॉट नंबर-57 सैक्टर-4 IMT मानेसर, गुरुग्राम में 10/15 आदमी कंपनी की दीवार फांदकर, कंपनी में प्रवेश करके हथियार के बल पर सुरक्षाकर्मियों को बांधकर पिकअप में कॉपर व एलुमिनियम इत्यादि की डकैती करके ले गए। इस संबंध में प्राप्त शिकायत पर दिनांक 13.02.2023 धारा 395 IPC, 25 (1B) (a) Arms Act के तहत अभियोग अंकित किया गया।

इस अभियोग में पुलिस थाना सैक्टर-7 IMT मानेसर व CIA मानेसर, गुरुग्राम की पुलिस टीमों ने संयुक्त कार्यवाही करते हुए उपरोक्त वारदात की वारदात को अंजाम देने वाले 01 सुरक्षाकर्मी व 01 जुनाईल सहित कुल 06 आरोपियों को कल दिनांक 13.02.2023 को गुरुग्राम में विभिन्न स्थानों से काबू करके अभियोग में नियमानुसार गिरफ्तार किया गया। आरोपियों की पहचान मोनू (सुरक्षाकर्मी), राजू (कबाड़ी), प्रवेश, नसीम व जुनेद के रूप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त आरोपी उक्त कम्पनी में सुरक्षाकर्मी की नौकरी करता है और उपरोक्त अन्य आरोपियों के साथ कांकरौला में क्रिकेट खेलते थे इस दौरान इन्होंने उपरोक्त अभीयोग की वारदात को अंजाम देने की योजना बनाई और अंजाम दिया।

आरोपियों द्वारा उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई 02 पिकअप गाड़ियां व डकैती करके ले जाया गया कॉपर व एल्मुनियम आरोपियों के के कब्जा से बरामद किया गया है।

आरोपियों को माननीय अदालत के सम्मुख पेश करके पुलिस हिरासत रिमाण्ड पर लिया जाएगा। पुलिस हिरासत रिमांड के दौरान अन्य साथी आरोपियों के बारे में पूछताछ करते हुए बकाया समान की बरामदगी की जाएगी। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

error: Content is protected !!