पीड़ित महिलाओं की आवाज उठाने के लिए गुरुग्राम के प्रीतम सिंह भाटी एडवोकेट ने ली जिम्मेवारी

गुरुग्राम, सतीश भारद्वाज

देश की प्रमुख महिला उत्थान के लिए कार्यरत सामाजिक संगठन महिला उन्नति संस्था (भारत) की एक बैठक रविवार को हरियाणा के गुरुग्राम मे हुई। जिसमे हरियाणा के वरिष्ठ समाज सेवी प्रीतम भाटी एडवोकेट को हरियाणा प्रदेश अध्यक्ष के पद पर मनोनीत किया गया।

संगठन के संस्थापक डा राहुल वर्मा ने अध्यक्ष पद का नियुक्ति पत्र सौंपते हुए कहा कि संगठन महिला उत्थान के लिए प्रतिबद्ध है। हर प्रदेश मे संगठन का विस्तार कर महिला सशक्तिकरण के कार्यो को गति प्रदान की जा रही है। इसी कड़ी मे गुरू ग्राम निवासी प्रीतम भाटी जो पिछ्ले काफी समय से समाज सेवा से जुड़कर जनकल्याण के कार्य में बढ़-चढ़कर हिस्सा ले रहे हैं। वही बेटियों को शिक्षित कर स्वयं लंबी बनाने पर जोर दे रहे हैं। वे गुरुग्राम में महिला उत्थान के लिए कार्य कर रहे है । जिनके सहारे कार्य को देखते हुए। संस्था ने उन्हे हरियाणा प्रदेश की जिम्मेदारी सौंपी गई है,।

वहीं नवनियुक्त अध्यक्ष ने कहा कि बेटियों को आत्मनिर्भर एवं शिक्षा के क्षेत्र में आगे बढ़ाने का उनका सपना रहा है। संस्था की तरफ से नियुक्ति पर मिलने पर उन्होंने कहा कि संस्था ने मुझे जो जिम्मेवारी सौंपी हुई है मैं उस पर खरा उतरूंगा। सदा दीन दुखी पीड़ित महिलाओं की आवाज उठाता रहूंगा । उन्होंने कहा कि वे महिलाओं उन्नति संस्था से जुड़कर काफी गर्व महसूस कर रहे है । उन्होंने संस्था की मुख्य संरक्षक श्रीमती इंदु गोयल, संस्थापक डॉ राहुल वर्मा व राष्ट्रीय महासचिव अनिल कुमार भाटी का आभार व्यक्त किया। इस अवसर पर उपाध्यक्ष रणवीर चौधरी, कार्डिनेटर मनोज झा, महावीर लोहिया, रामनिवास, नरेश कुमार, नरेंद्र शर्मा, सरोज देवी ,कुसुम लता सहित काफी संख्या में समाज सेवक उपस्थित रहे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!