प्रशासन का दोहरा रूप एक तरफ गैंगस्टर पर तोड़फोड़ , दूसरी तरफ राजनेताओं के चहेतों द्वारा सरकारी जमीनों पर कब्जा

गुरुग्राम,सतीश भारद्वाज

गुरुग्राम प्रशासन ने एक नामी बदमाश के मकान को धरा साही कर दिया। प्रशासन के अनुसार बताया गया है कि गैंगस्टर पर हत्या, हत्या के प्रयास, लूट, डकैती, गिरोहबंदी सहित कुल 29 विभिन्न संगीन वारदातों को अंजाम देने वाले कुख्यात अंतराज्यीय ईनामी गैंगस्टर बिन्दर की पुलिस चौकी पटौदी के पास एक प्रॉपर्टी को आज शनिवार को गुरुग्राम प्रसाशन द्वारा तोड़ा गया है। कुख्यात गैंगस्टर फिलहाल जेल में बन्द है। तोड़ फोन में कोई अर्चना इसलिए गुडगांव पुलिस भी मौके पर सतर्क रही ।

तोड़फोड़ हुई कार्रवाई के दौरान प्रत्यक्षदर्शियों ने बताया कि प्रशासन केवल उन्हीं के ऊपर कार्रवाई करता है जिन पर कोई मुकदमा दर्ज हो जाए या चोर साबित हो जाए तभी कार्रवाई करती है। जहां पर राजनेताओं की मिलीभगत होती है । वहां पर केवल लीपापोती कर मामले को दबा दिया जाता है।

गुरुग्राम में तरफ राजनेताओं ने सरकारी जमीनों पर अवैध कब्जे किए हुए हैं वहां पर प्रदेश सरकार और राजनेता कुछ भी कार्रवाई नहीं कर रहे हैं । लोगों का कहना था कि गुरुग्राम में सरकारी जमीनों से करोड़ों रुपए भूमाफियाओं की जेबों में हर महीने जा रहा है। जिस पर ना तो कोई राजनेता ही ना प्रदेश सरकार ही कोई कार्रवाई कर रही है जिनकी शिकायतों के अंबार जिला प्रशासन में लगे हुए हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!