गुड़गांव को तो स्वच्छ बनाएं – डॉ सारिका वर्मा

गुरुग्राम 17 जनवरी – सेक्टर 12 टेलीफोन एक्सचेंज के सामने झुग्गियां है जहां कई हजार लोग रह रहे हैं और वार्ड 6 के वोटर भी है। आम आदमी पार्टी की डॉ सारिका वर्मा, माइकल सैनी, हरि सिंह चौहान, पारस जुनेजा, मनीष मक्कड़, प्रताप कदम, हरीश मल्होत्रा , योगेश चौधरी और साहिल मकर संक्रांति के दिन बच्चों को जब रेवड़ी मूंगफली बांटने गए तो महिलायों ने बताया कि निगम के मोबाइल टॉयलेट 2019 में हटा दिए गए l जिसकी वजह से लोगों को खुले में शौच करना पड़ता है। शहर के स्वास्थ्य के लिए खतरा होने के इलावा महिलाओ और बच्चों के लिए यह बहुत खतरानक भी है l 50 से अधिक महिलाओं ने हस्ताक्षर किए।

डॉ सारिका वर्मा ने बताया आज एमसीजी आयुक्त श्री पीसी मीणा से मिले और सेक्टर 12 झुग्गी क्षेत्र की महिलाओं की शौचालय की मांग सरकार तक पंहुचाई। मीना साहब ने आश्वासन दिया है कि जल्दी ही कारवाई की जाएगीl वार्ड 20 के मनीष मक्कड़ ने उम्मिद जतायी की हरियाणा की आर्थिक राजधानी गुड़गांव में खुले में शौच की समस्या खत्म होनी चाहिएl

पारस जुनेजा ने वार्ड 16 में जाम हो रखी बड़ी सीवर लाईन की सुपर सकर मशीन द्वारा अच्छे से सफ़ाई,और ज्योति पार्क, मदनगिरी में खुले घूमने वाले मवेशियों से पैदा होने वाले खतरों और गंदगी से निजात दिलाने के लिए भी ज्ञापन दिया।

You May Have Missed

error: Content is protected !!