अपहृत युवक को कुछ ही घण्टों में सकुशल बरामद करके गुरुग्राम पुलिस ने 04 आरोपियों को किया काबू,

वारदात में प्रयोग की गई गाङी भी आरोपियों के कब्जा से बरामद

गुरुग्रामः 17 जनवरी 2023 – दिनांक 16.01.2023 को सांय थाना बादशाहपुर एरिया के गांव पलड़ा से एक युवक को कुछ लोग जबरदस्ती कार में डालकर उसका अपहरण करके ले गए थे। इस सम्बन्ध में धारा 364, 34 भा.द.स. के तहत अभियोग अंकित किया गया।

मामले की गंभीरता को देखते हुए अपहृत युवक को छुड़ाने के लिए गुरुग्राम पुलिस की कई टीमें लगाई गई। निरीक्षक पंकज कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-39, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त अपहरण की वारदात को अन्जाम देने वाले 04 आरोपियों को गाजियाबाद व नोएडा (उत्तर-प्रदेश) से वारदात के कुछ घण्टों बाद ही काबू करके अपहृत युवक को सकुशल इनके चंगुल से छुड़ाया। काबू किए गए आरोपियों की पहचान पवन कुमार, शिव कुमार, जितेन्द्र कुमार व विजयपाल सिंह के रुप में हुई।

आरोपियों से पुलिस पूछताछ में ज्ञात हुआ कि उपरोक्त मामले में आरोपी जितेन्द्र के छोटे भाई की पत्नी लगभग 2 महीने से अपहृत युवक के साथ रह रही थी। इस रंजिश में उपरोक्त आरोपियों ने अपहरण की इस वारदात को अन्जाम दिया था।

आरोपियों द्वारा अपहृत किए गए युवक को गाजियाबाद (उत्तर-प्रदेश) से आरोपियों के कब्जा से सकुशल बरामद करके वारदात को अन्जाम देने में प्रयोग की गई गाङी (मारुति स्विफ्ट) भी इनके कब्जा से बरामद की गई है। आरोपियों को आगामी कार्यवाही के लिए माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed