जानलेवा चोंटे मारकर मोबाईल फोन लूटने वाले 01 जुनाईल सहित 03 आरोपी गिरफ्तार

वारदात में प्रयोग 01 स्कूटी, 01 पत्थर व छीने गए मोबाईल सहित कुल 02 मोबाईल फोन आरोपियों के कब्जा से बरामद।

गुरुग्राम: 13 जनवरी 2023 – दिनांक 10.01.2023 को आर्यन हॉस्पिटल, गुरुग्राम से पुलिस थाना सैक्टर-9A, गुरुग्राम में एक सूचना पीयूष नामक युवक घायल अवस्था मे दाखिल होने के सम्बन्ध में प्राप्त हुई।

प्राप्त सूचना पर पुलिस टीम आर्यन हॉस्पिटल पहुँची जहां पर पीड़ित का चाचा पवन कुमार ने पुलिस को एक लिखित शिकायत दी कि दिनांक 09.01.2023 को समय करीब 2:00PM पर पीयूष नामक एक युवक पर सैक्टर 7/9 के चौक पर स्कुटी पर सवार 03 नौजवान लड़कों ने मारपीट की, पत्थर मारकर जानलेवा हमला किया व उसका मोबाईल फोन लूटकर चले गए। ज्यादा तबियत खराब होने पर उसे एक प्राइवेट हॉस्पिटल में इलाज के दाखिल करा दिया था। इस संबंध में धारा 394, 307, 34 IPC के तहत अभियोग अंकित किया गया।

निरीक्षक अमित कुमार, प्रभारी अपराध शाखा सैक्टर-10, गुरुग्राम की पुलिस टीम ने कार्यवाही करते हुए उपरोक्त वारदात को अंजाम देने वाले एक नाबालिक सहित तीनों आरोपियों को कल दिनांक 12.01.2023 को बसई चौक, गुरुग्राम से काबू किया। आरोपियों की पहचान मोहित (उम्र 19 वर्ष) व मोहन उर्फ शेर (उम्र 19 वर्ष) के रूप में हुई।

आरोपियों ने पुलिस पूछताछ में उपरोक्त अभियोग में पीड़ित को पत्थर से चोंटे मारकर उसे घायल करने व उससे उसका मोबाईल फोन लूटकर ले जाने की वारदात को अंजाम देना स्वीकर किया।

उपरोक्त अभियोग की वारदात को अंजाम देने में प्रयोग की गई स्कूटी, पत्थर व छीने गए मोबाईल सहित कुल 02 मोबाईल फोन आरोपियों के कब्जा से बरामद किए गए। आरोपियों को आगामी कार्यवाही के लिए माननीय अदालत के सम्मुख पेश किया जाएगा। अभियोग अनुसंधानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!