विश्वभर मे हो रही हरियाणा के गृहमंत्री के जनता दरबार की तारीफ पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस के सामने जीएमएन कालेज में शनिवार को लगेगा दरबार

चंडीगढ़, सतीश भारद्वाज

हरियाणा के गृह एवं स्वास्थ्य मंत्री श्री अनिल विज का जनता दरबार इस शनिवार, दिनांक 14 जनवरी को अम्बाला छावनी के पीडब्ल्यूडी रेस्ट हाउस के ठीक सामने जीएमएन कालेज में आयोजित होगा। जनता दरबार में दोपहर एक बजे तक आने वाले फरियादियों की समस्याओं को सुना जाएगा।

अत्याधिक सर्दी को देखते हुए इस बार जनता दरबार जीएमएन कालेज के मुख्य हॉल में होगा ताकि प्रदेश के कोने-कोने से आनी वाली जनता का सर्दी से बचाव हो सके। पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस के ठीक सामने स्थित जीएमएन कालेज में गृह मंत्री प्रदेश की जनता की समस्याओं को सुनेंगे और उनके निवारण के लिए अधिकारियों को दिशा-निर्देश देंगे।

गौरतलब है कि हरियाणा प्रदेश के गृह मंत्री अनिल विज का जनता दरबार हरियाणा में ही नहीं पूरे विश्व भर में भी खुब प्रचलित हो चुका है । जिसकी सराहना काफी विदेशी नागरिक भी कर चुके हैं। जिसमें प्रदेश के कोने-कोने से आने वाले लोगों की समस्याओं को सुनकर उन पर त्वरित कार्रवाई की जाती है। वहीं यह भी जानकारी मिली है कि हरियाणा प्रदेश से विदेशों में जाकर रहने वाले या व्यापार करने वाले अप्रवासी भारतीय भी आकर अपनी पैतृक संपत्ति पर लोगों द्वारा किए गए अवैध कब्जे के बारे में भी प्रदेश के गृहमंत्री से गुहार लगा चुके हैं।

You May Have Missed

error: Content is protected !!