नटराज व मानवता स्वास्थ्य शिक्षा संस्था की ओर से कुपोषण की कमी दूर करने को दी निशुल्क दवाइयां

-निशुल्क चिकित्सा शिविर में सेंकड़ों लोगों ने उठाया स्वास्थ्य लाभ

गुरुग्राम। मंगलवार को नटराज वेलफेयर एसोसिएशन एवं मानवता स्वास्थ्य शिक्षा फाउंडेशन के सहयोग से निशुल्क चिकित्सा जांच शिविर का आयोजन शीतला कालोनी स्थित लड्डू गोपाल प्ले स्कूल में किया गया। इसमें सेंकड़ों लोगों ने उपचार कराकर शिविर का लाभ उठाया। इस शिविर में भाजपा नेता मुकेश शर्मा ने शिरकत की वा सभी उपस्थित लोगों को अच्छे स्वास्थ्य के लिए जागरूक किया। 

इस शिविर में कुपोषण की कमी पर भी विशेष ध्यान दिया गया। यह कमी दूर करने के लिए निशुल्क दवाइयां वितरित की गई। नटराज वेलफेयर फाउंडेशन की ओर से दीपक गुप्ता प्रेजीडेंट, शारदा शर्मा चेयरपर्सन, अशोक गोयल सलाहकार, सुशील कुमार उपाध्यक्ष, उमेश कुमार सचिव, सुनीता वर्मा कैशियर, कविता सरकार प्रवक्ता तथा मानवता स्वास्थ्य शिक्षा फाउंडेशन की चेयरपर्सन ललिता वर्मा, पंकज रोहिल्ला, बलबीर सिंह, दीपक गुप्ता, कविता सरकार एमडी मौजूद रहे। इस शिविर में नागरिक अस्पताल की ओर से चिकित्सकों द्वारा सामान्य रोग जांच व सेंटर फॉर साइट की ओर से नेत्रों की जांचकी गई। शीतला कॉलोनी की टीम एवं सेंटर फॉर साइट आई अस्पताल से डा. अभिषेक, भुवनेश, शैलेष ने शिविर में सेवाएं दी।

Previous post

हिंदी की व्यापकता के कारण दुनिया के 175 देशों में बने हिन्दी के शिक्षण और प्रशिक्षण केंद्र : डॉ. नरेंद्र सिंह

Next post

विश्वभर मे हो रही हरियाणा के गृहमंत्री के जनता दरबार की तारीफ पीडब्लयूडी रेस्ट हाउस के सामने जीएमएन कालेज में शनिवार को लगेगा दरबार

You May Have Missed

error: Content is protected !!