ऑनलाइन बुकिंग करके चल रहे देहव्यापार का आरोपी सरगना गिरफ्तार, कब्जा से एक गाड़ी (बलेनो) बरामद

गुरुग्राम: 10 जनवरी, 2023 – दिनांक 06.01.2022 को पुलिस थाना सेक्टर-56, गुरुग्राम पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर कार्यवाही करते हुए देहव्यापार के लिए Online रेट फिक्स करके महिलाएं उपलब्ध कराने वाले एक सैक्स रैकेट का पर्दाफाश किया था।

श्री अभिलक्ष जोशी ACP व प्रबन्धक थाना गुरुग्राम के नेतृत्व में पुलिस थाना सेक्ट-56, गुरुग्राम की टीम ने ऑनलाइन रेट फिक्स करके देह व्यापार हेतु महिलाएं उपलब्ध कराने वाले इस रैकेट को काबू करने के लिए सभी कानूनी औपचारिकताएं पूर्ण की। दिनांक 06.01.2023 को ही रेडिंग टीम द्वारा बोगस ग्राहक भेजकर देहव्यापार करने वाले पर रेड की थी लेकिन आरोपी उस दिन अंधेरे का फायदा उठाकर भाग गया था। इस घटना बारे पुलिस थाना सैक्टर-56, गुरुग्राम में अभियोग अंकित किया गया था।

इस मामले में थाना सेक्टर-56 गुरुग्राम की टीम ने आरोपी की पहचान करके आज दिनांक 08.01.2023 को सैक्टर- 47 से काबू किया जिसकी पहचान सुनील के रूप में हुई।

पुलिस टीम द्वारा आरोपी के कब्जा से 01 कार (बलेनो) बरामद की गई है। आरोपी को आगामी कार्यवाही के लिए माननीय अदालत में पेश करके एक दिन का पुलिस रिमांड लिया गया। आज आरोपी को पुनः माननीय न्यायालय मे पेश किया गया। अभियोग अनुसन्धानाधीन है।

You May Have Missed

error: Content is protected !!