गुरुग्राम। आज इंडस्ट्रियल डेवलपमेन्ट एसोसिएशन सेक्टर 37 के अध्यक्ष के के गांधी ,उपाध्यक्ष उमेश कुमार,महासचिव जगतपाल सिंह,कोषाध्यक्ष महेंद्र अरोड़ा , स्थानीय निवर्तमान पार्षद अश्वनी शर्मा व गुंजन मेहता ने केंद्रीय मंत्री श्री राव इंद्रजीत से शिष्टाचार भेंट कर सेक्टर 10 व सेक्टर 37 की बीच बनने जा रही 4 लेन सड़क पर एलिवेटिड रोड़ को मंजूरी दिलाने के लिए हृदय से आभार व्यक्त किया ।

आईडीए अध्यक्ष के के गांधी ने सेक्टर 37 के उद्योग जगत में कार्य कर रहे लाखो श्रमिको की सुरक्षा को ध्यान में रखते हुए व साथ ही सेक्टर 10 व 10 ए में रह रहे लाखो नागरिकों की सड़क पर आवागमन को लेकर इस एलिवेटिड रोड़ की मांग की थी। उन्होंने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने पिछले दिनों एनएचएआई व जीएमडीए के अधिकारियों के साथ दौरा किया था और उस समय भी औद्योगिक संगठनों व रेजिडेंट वेलफेयर एसोसिएशन होने इस रोड को एलिवेटेड बनाने की मांग केंद्रीय मंत्री के समक्ष रखी थी।

केंद्रीय मंत्री इंद्रजीत ने हमेशा जनता की मांग को प्राथमिकता दी है और उन्होंने गडकरी के सामने जनहित की इस आवाज को मजबूती के साथ रखा उसी के परिणाम है कि लोगों की यह मांग पूरी होने जा रही है। इस एलिवेटिड रोड़ की मंजूरी के बाद पूरे उधोग जगत में एक खुशी की लहर दौड़ पड़ी है।

निवर्तमान निगम पार्षद पार्षद अश्वनी शर्मा ने कहा कि केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने हमेशा जनता की आवाज को उठाया है और हीरो चौक से उमंग भारद्वाज चौक तक एलिवेटड रोड का कार्य केंद्रीय मंत्री के प्रयासों से सिरे चढ़ा है।

केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने औद्योगिक संगठनों जनप्रतिनिधियों को आश्वासन दिया कि केंद्रीय सड़क एवं परिवहन मंत्री नितिन गडकरी ने जनता की आवाज को ध्यानपूर्वक सुनते हुए इस कार्य को मंजूरी दी है और आने वाले दिनों में इसका निर्माण शुरू कर दिया जाएगा।

error: Content is protected !!