जनहित के कार्यों को प्राथमिकता दें जनप्रतिनिधि – राव इंद्रजीत

गुरुग्राम। केंद्रीय मंत्री राव इंद्रजीत ने कहा कि जिला परिषद व ब्लॉक समिति के सदस्य जनहित के कार्यों प्राथमिकता दें। को ने कहा कि ग्रामीण क्षेत्र में विकास कार्यों के लिए उनका सहयोग हमेशा जनप्रतिनिधियों के साथ रहेगा। राव ने शुक्रवार को गुरुग्राम ब्लॉक समिति के नवनिर्वाचित चेयरमैन जगबीर बाघनकी वाइस चेयरमैन अनीता व रेवाड़ी जिला परिषद के नवनिर्वाचित चेयरमैन मनोज यादव, वाइस चेयरमैन पूनम अनिल सहित ब्लॉक समिति सदस्य, जिला परिषद सदस्यों से मुलाकात की और उन्हें भविष्य के लिए शुभकामनाएं दी। राव ने जनप्रतिनिधियों से कहा कि ग्रामीण क्षेत्र के विकास से ही देश की दशा व दिशा को बदलने में मदद मिलेगी। केंद्र सरकार व राज्य सरकार की ओर से ग्रामीण क्षेत्र के विकास के लिए धनराशि की कमी नहीं होने दी जाएगी।

राव ने कहा कि नवनिर्वाचित जिला परिषद चेयरमैन ,वाइस चेयरमैन ब्लाक समिति के चेयरमैन , वाइस चेयरमैन के कंधों पर जिम्मेदारियां बढ़ गई है। उन्होंने जनप्रतिनिधियों से कहा कि वे सभी गांव में समान रूप से विकास कार्य करवाएं हार और जीत को महत्व न देकर सभी ग्रामीणों को एक नजर से देखें।

इससे पूर्व केंद्रीय मंत्री ने जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन अभय सिंह के शिकोहपुर मोड स्थित कार्यालय पर ग्रामीणों की समस्याएं सुनी और अधिकारियों से दूरभाष पर बातचीत कर समस्याओं को हल करने के निर्देश दिए। ग्रामीणों ने जीएमडीए की ओर से बस चलाने, पशु अस्पताल बनाने शिकोहपुर में पीने के पानी की पाइप लाइन वह टिकली गांव के लोगों ने स्टेडियम के संबंध में केंद्रीय मंत्री से अपनी समस्याएं रखी। बाघनकी गांव के लोगों ने गांव में प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र बनाने की मांग केंद्रीय मंत्री से की।

इस अवसर पर जिला परिषद के पूर्व चेयरमैन अभय सिंह शिकोहपुर, पूर्व जिला पार्षद सतीश नवादा , वीरेंद्र हबलू , सुरेंद्र चंदू , प्रकाश यादव, लक्ष्मण पूर्व सरपंच नखडौला सहित अनेक गांवों के पूर्व सरपंच व ग्रामीण उपस्थित थे।

You May Have Missed

error: Content is protected !!